×

Aashram 3: ईशा गुप्ता के साथ इंटिमेट सीन करते वक़्त घबरा गए थे बॉबी, जानिये क्या हो गयी थी हालत

Aashram 3: आश्रम 3 में बॉबी देओल और ईशा गुप्ता के हॉट इंटीमेट सीन ने दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचने की कोशिश की है। क्या वो ऐसे सीन को करते वक़्त घबराये थे या नहीं।आइये जानते है।

Shweta Srivastava
Published on: 25 Jun 2022 11:17 AM GMT
Aashram 3: ईशा गुप्ता के साथ इंटिमेट सीन करते वक़्त घबरा गए थे बॉबी, जानिये क्या हो गयी थी हालत
X

Aashram 3:बॉबी देओल (Bobby Deol) और ईशा गुप्ता (Esha Gupta) की आश्रम 3 वेब सीरीज (Web Series Aashram 3) भी पिछले सीज़न्स की तरह ही हिट रही। आपको बता दें कि वेब सीरीज एमएक्स प्लेयर पर उपलब्ध है और फैंस को बॉबी देओल बाबा के अवतार में एक बार फिर काफी पसंद आ रहे हैं। इसे के साथ ही बॉबी देओल और ईशा गुप्ता के इंटिमेट सीन्स भी सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए हैं। दोनों सितारों की सिजलिंग केमिस्ट्री और ईशा गुप्ता के सनसनीखेज मूव्स ने कई लोगों को हैरान कर दिया है। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में बॉबी देओल ने खुलासा किया कि क्या वो इस तरह के इंटिमेट सीन फिल्माते वक़्त नर्वस थे या नहीं।

एक इंटरव्यू के दौरान , बॉबी देओल ने कहा कि जब ऐसा सीन फिल्माया जाना था उस समय वो काफी घबराए हुए थे। लेकिन फिर उन्होंने अपनी सह-कलाकार ईशा गुप्ता को उनके लिए यह सब आसान बनाने का श्रेय दिया। उन्होंने कहा कि ईशा गुप्ता काफी सहज तरीके से इन सभी सीन्स के दौरान नज़र आईं। इसके बाद बॉबी ने कहा कि , "मुझे याद है कि मैंने पहली बार एक इंटिमेट सीन किया था, तब मैं बहुत घबराया हुआ था। यह पहली बार था जब मैं ऐसा कुछ कर रहा था। मेरी सह-अभिनेता (ईशा) काफी प्रोफेशनल हैं , जब आपका को एक्टर ऐसा होता है तो फिर ये आसान हो जाता है। और इसलिए लोगों को भी ये सीरीज काफी पसंद आई । जिस तरह से प्रकाश जी ने दृश्यों को शूट किया, टीम ने काम किया, इसलिए सब कुछ सही सिंक में रखा गया था।"

अभिनेता ने ये भी खुलासा किया कि वो पर्दे पर एक नेगेटिव रोल करने से घबराए हुए थे। आश्रम 3 का निर्देशन प्रकाश झा ने किया है। उन्हें कहा , "मैं बहुत खुश हूं कि लोगों ने मुझे इतना नकारात्मक किरदार निभाने के बावजूद स्वीकार किया है। मुझे उम्मीद है कि अब मुझे और अधिक अलग और चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं करने को मिलेंगी।"

बॉबी के साथ साथ ईशा गुप्ता ने भी इस वेब सीरीज पर अपनी राय रखते हुए बात की। एक्ट्रेस ईशा गुप्ता से भी इंटिमेट सीन्स बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा , "जब आपने इंडस्ट्री में 10 साल तक काम किया है तो सहज या असहज होने के बारे में कुछ भी नहीं है। लोगों को लगता है कि ऐसे सीन करना काफी मुश्किल है लेकिन ऐसा नहीं है। हम इसके बारे ज़्यादा नहीं सोचते और अपने रखने की ज़रूरत है। केवल एक चीज दिमाग में होनी चाहिए की कोई भी दृश्य कठिन नहीं होता है, चाहे आप रो रहे हों या ऑन-स्क्रीन गाड़ी चला रहे हों। सब कुछ आपके दिमाग का खेल है। शायदइंटिमेट सीन्स शूट करना मेरे लिए मुश्किल था जब मैंने इसे पहली बार किया था लेकिन जब आप अच्छे मैच्योर लोगों और अपने आस-पास एक अच्छे अभिनेता के साथ शूटिंग कर रहे होते हैं, तो आपको कोई समस्या नहीं होती है और जब आप ऐसी इंडस्ट्री में रहते हैं कि लोग इतना कुछ कर रहे हैं तो मुझे लगता है कि वे ओटीटी में उतना नहीं दिखाते हैं जितना फिल्मों में दिखाया जाता है । इसलिए मुझे नहीं लगता कि इसका इंटेंस सीन्स से कोई लेना-देना है। ये सिर्फ इतना है कि आप इसके बारे में खुश महसूस करते हैं या नहीं।"

फिलहाल बॉबी देओल के किरदार की सभी तारीफ कर रहे है और उनकी बाकि सीरीज की तरह इसे भी दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story