×

Ruslaan Release Date: आयुष शर्मा की 'रुसलान' का मोशन पोस्टर रिलीज, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Aayush Sharma Film Ruslaan Release Date: बॉलीवुड अभिनेता आयुष शर्मा आज अपना 33वां जन्मदिन मना रहें हैं। अभिनेता ने अपने फैंस को एक शानदार रिटर्न गिफ्ट दिया है, जिसे सुन उनके फैंस के चेहरे पर मुस्कान खिल उठेगी।

Shivani Tiwari
Published on: 26 Oct 2023 10:07 AM GMT
Aayush Sharma Film Ruslaan Release Date
X

Aayush Sharma Film Ruslaan Release Date (Photo- Social Media)

Aayush Sharma Film Ruslaan Release Date: बॉलीवुड अभिनेता आयुष शर्मा आज अपना 33वां जन्मदिन मना रहें हैं। आयुष शर्मा को उनके जन्मदिन पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक हर कोई सोशल मीडिया के जरिए जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहा है, वहीं अब आयुष शर्मा ने भी अपने फैंस को एक शानदार रिटर्न गिफ्ट दिया है, जिसे सुन उनके फैंस के चेहरे पर मुस्कान खिल उठेगी।

आयुष शर्मा ने अनाउंस की 'रुसलान' की रिलीज डेट

अभिनेता आयुष शर्मा काफी लंबे समय से अपनी आने वाली फिल्म "रुसलान" को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। आज आयुष के लिए बेहद खास दिन है और ऐसे में अब अभिनेता ने अपने फैंस के दिन को भी खास बना दिया है। जी हां!! दरअसल आयुष शर्मा ने अपनी मच अवेटेड फिल्म "रुसलान" से जुड़ी अपडेट शेयर की है।


आयुष शर्मा ने फिल्म "रुसलान" का टीजर जारी करते हुए फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है। आयुष शर्मा ने "रुसलान" का टीजर जारी करते हुए कैप्शन में लिखा है, "काउंटडाउन बिगैन! इस बर्थडे पर सेलिब्रेशन होगा, गिटार की धुन और गन की गूंज से। अब शोर मचने वाला है 12 जनवरी 2024 से। आज मेरा जन्मदिन है, जितना प्यार आप सब ने मुझे दिया है, दुआ करता हूं, उससे ज्यादा प्यार रुसलान को मिले।"

बेहद दमदार है पोस्टर

आयुष शर्मा की फिल्म "रुसलान" का टीजर पोस्टर बेहद ही दमदार लग रहा है। आयुष शर्मा के चेहरे पर चोट के कई निशान दिखाई दे रहे हैं। "रुसलान" के टीजर पोस्टर ने फैंस की उत्सुकता बढ़ा दी है, अब तो दर्शक 12 जनवरी का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। आयुष शर्मा के साथ इस फिल्म में जगपति बाबू और विद्या मालवदे भी मुख्य किरदार में हैं। इस थ्रिलर फिल्म को करण एल. बुटानी ने डायरेक्ट किया है।

आयुष शर्मा वर्कफ्रंट

आयुष शर्मा का एक्टिंग करियर बेहद सफल नहीं रहा। याद दिला दें कि उन्होंने साल 2018 में फिल्म "लव यात्री" से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था, जो बहुत ज्यादा सफल नहीं रही। इसके बाद उनकी फिल्म "अंतिम" भी बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी, वह भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई और अब "रुसलान" 12 जनवरी को रिलीज होने के लिए तैयार है, देखना दिलचस्प होगा की क्या आयुष शर्मा की इस फिल्म को दर्शकों का प्यार मिलेगा या ये भी बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हो जाएगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story