×

Aayush Sharma Birthday: अर्पिता ने एक्टर पति आयुष शर्मा को बर्थडे विश किया, कहा - "विश यू शाइन ब्राइट देन ए स्टार"

Aayush Sharma Birthday:आज अर्पिता के पति आयुष शर्मा का जन्मदिन है। अपने पति के जन्मदिन पर अर्पिता ने इंस्टाग्राम पर आयुष के साथ एक खुबसूरत तस्वीर शेयर की है।

Priya Singh
Written By Priya SinghPublished By Chitra Singh
Published on: 26 Oct 2021 7:26 AM GMT
Aayush Sharma Birthday
X

पत्नी अर्पिता के साथ आयुष शर्मा (फाइल फोटो- सोशल मीडिया)

Aayush Sharma Birthday: सलमान खान की मुँहबोली बहन अर्पिता खान आज अपने पति (Arpita Khan husband) और अभिनेता आयुष शर्मा का जन्मदिन (Happy Birthday Aayush Sharma) मना रही हैं। अर्पिता ने इंस्टाग्राम (arpita khan instagram) पर आयुष शर्मा को बेहतरीन कैप्शन के साथ बर्थ डे विश किया है।

सलमान खान (Salman Khan) की मुँहबोली बहन अर्पिता खान (salman khan sister arpita) को कौन नहीं जानता। सभी को मालूम है कि सलमान अर्पिता को दिल-ओ-जान से ज्यादा चाहते हैं। अर्पिता सलमान के लिए बेहद खास हैं। वहीं आज अर्पिता के पति आयुष शर्मा ( Aayush Sharma) का जन्मदिन है। अर्पिता से बेहद लगाव होने के कारण सलमान आयुष से भी खास लगाव रखते हैं। कल रात आयुष ने अपने घर पर बर्थ डे ( Birthday) पार्टी रखा था। जिसमें सलमान खान समेत अन्य बॉलीवुड एक्टर्स शामिल हुए थें।

वहीं आज सुबह अर्पिता ने इंस्टाग्राम पर आयुष के साथ एक खुबसूरत तस्वीर शेयर की है। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने अपने पति आयुष शर्मा को खूबसूरत तरीके से बर्थ डे विश किया है। जिसमें उन्होंने आयुष के लिए तारे से भी ज्यादा चमकने की कामना की है। कैप्शन में अर्पिता ने लिखा है कि "विश यू शाइन ब्राइट देन ए स्टार। "

अर्पिता ने बर्थ डे विश करते हुए कहा आप सितारे से भी ज्यादा चमकें

बता दें कि अर्पिता ने अपने इंस्टा हैंडल पर तस्वीर साझा करते हुए लिखा," मैं कामना करती हूँ कि आप एक सितारे से भी ज्यादा चमकें,मैं कामना करती हूं कि आप गुजरते साल के साथ समझदार होते जाएं, मेरी इच्छा है कि आप अपनी इच्छा से भी अधिक हासिल करें। मैं आपके लिए सर्वश्रेष्ठ के अलावा कुछ नहीं चाहती हूं। हैप्पी बर्थडे राहुलिया! हम आपसे बहुत प्यार करते हैं, आने वाला साल खुशियों, प्यार, अच्छे स्वास्थ्य, सफलता और किस्मत से भरा हो। एक बार फिर से जन्मदिन मुबारक हो।"

साल 2014 में हुई थी अर्पिता और आयुष की शादी

जानकारी के लिए बता दें कि अर्पिता खान और आयुष शर्मा की पहली मुलाकात 2013 में एक पार्टी में हुई थी। दोनों को एक कॉमन दोस्त ने मिलवाया था। इसके बाद दोनों की धीरे-धीरे बातचीत बढ़ी और दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों ने साल 2014 में शादी (arpita khan wedding) की। यह एक लव मैरिज थी। इस आलीशान शादी में बॉलीवुड, खेल और राजनीति से जुड़ी तमाम बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी। बहन की शादी की रस्मों के दौरान सलमान खान भावुक हो गए थे।

सलमान गर्लफ़्रेंड यूलिया वंतूर के साथ बर्थ डे पार्टी में शामिल हुए

आयुष शर्मा के बर्थ डे के बारे में बात करें, तो पार्टी के मुख्य आकर्षण सलमान खान और उनकी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर रहीं। सलमान खान और यूलिया दोनों ब्लैक कलर के मैचिंग आउटफिट में एकसाथ नजर आएं।

वहीं एक्टर आयुष शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो इनकी फिल्म (Aayush Sharma Movie) अंतिम- द फाइनल ट्रूथ (Antim: The Final Truth) 26 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में आयुष पहली बार नेगेटिव रोल प्ले कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर कल ही रिलीज़ हुआ है। जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story