×

Aayush Sharma Intimate Scene: इंटीमेट सीन करते वक्त एक्टर आयुष को आई पत्नी की याद, कहा- मैंने सोचा मेरी पत्नी देख रही है

Aayush Sharma Intimate Scene: आयुष ने खुलासा किया कि कैसे अंतिम: द फाइनल ट्रुथ के निर्देशक महेश मांजरेकर ने उन्हें विश्वास दिलाया कि फिल्म में इस इंटीमेट सीन की जबरदस्त आवश्यकता है।

Priya Singh
Report Priya SinghPublished By Shweta
Published on: 13 Nov 2021 2:17 PM GMT
Aayush Sharma
X

आयुष शर्मा (फोटोः सोशल मीडिया)

Aayush Sharma Intimate Scene: अभिनेता आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने एक इंटरव्यू में अपनी पहली फिल्म (Aayush Sharma ki pahli film Antum) 'अंतिम : द फाइनल ट्रूथ' (The Final Truth) की शूटिंग के अनुभव का जिक्र किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि शूटिंग के दौरान उनके दिमाग में 'दस हजार विचार' चल रहे थें। साथ ही अभिनेता ने यह भी बताया कि वो उस वक्त अपनी पत्नी अर्पिता खान (Arpita Khan) और बच्चों- आहिल और आयत के बारे में सोच रहे थें। अभिनेता के दिमाग में बार - बार उनकी फैमिली का ख्याल आ रहा था।

जूम को दिए एक इंटरव्यू में आयुष (aayush sharma interview) ने बात करते हुए बताया कि वह इंटीमेट सीन करते वक्त बिल्कुल भी कंफर्टेबल नहीं थें। एक्टर ने कहा कि वो ऐसे दृश्यों को फिल्माते समय 'बेहद असहज' और 'घबराहट' महसूस करते हैं। उन्होंने आगे कहा, "मुझे याद है कि जब हम गाना 'होने लगा' की शूटिंग (intimate scene per bole Aayush Sharma) कर रहे थे, तब भी मैं पागल हो गया था। मैं ऐसा था कि मैं नहीं चाहता कि यह सीन ऑनस्क्रीन कुछ और दिखे। मैं सोच रहा था कि मेरी बीवी ये सब देख रही है, मेरे बच्चे देख रहे हैं, पता नहीं क्या होने वाला है, दस हजार ख्याल आ रहे थे।

आयुष ने खुलासा किया कि कैसे अंतिम: द फाइनल ट्रुथ के निर्देशक महेश मांजरेकर (Director Mahesh Manjrekar) ने उन्हें विश्वास दिलाया कि फिल्म में इस इंटीमेट सीन की जबरदस्त आवश्यकता है। आयुष ने इंटरव्यू में बताया (aayush sharma latest interview) कि मैंने अपने डायरेक्टर से कहा कि मैं किसिंग सीन नहीं कर सकता। लेकिन उन्होंने मुझे समझाते हुए कहा कि फिल्म को इसकी जरूरत है। फिर भी मैंने उनसे दुबारा अनुरोध किया। मैंने डायरेक्टर से कहा, 'सर कृपया मेरे साथ ऐसा न करें। यह एक गैंगस्टर फिल्म है, इसमें प्रेम कहानी के एंगल को नहीं लाते हैं।' आयुष ने कहा कि मैं एक बच्चे की तरह अपनी फिल्म की एक्ट्रेस महिमा के पास भी गया और उनसे आग्रह किया कि वो भी कहें कि वो यह सीन करने में असहज हैं।

फिल्म के डायरेक्टर महेश ने एक बयान में आयुष को अंतिम: द फाइनल ट्रुथ का 'जीवन और आत्मा' बताया है। उन्होंने कहा कि "मैंने शुरू में सोचा था कि मुझे उन पर बहुत मेहनत करनी होगी, लेकिन जब मैं सेट पर आया तो मैं हैरान था। वो फिल्म की गहराई को इतने बेहतर तरीके से समझ रहे थें, वो अनुकूलन के लिए बिल्कुल तैयार थें और वह जानते थें कि फिल्म का किरदार क्या है। वो पहले दिन से ही अभिनय में शानदार थें। कुछ सीन में तो उन्होंने इतना सटीक प्रदर्शन किया कि भूमिका के लिए जो कुछ भी आवश्यक था, उन्होंने ठीक वैसा ही किया।

फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रुथ में आयुष शर्मा बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (actor Salman Khan)के साथ स्क्रीन साझा कर रहे हैं। बॉलीवुड में पहली बार जीजा- साला की जोड़ी धमाल (Ayush Sharma brother in law of Bollywood actor Salman Khan) मचाने के लिए तैयार है। फिल्म में आयुष जहां एक गैंगस्टर की भूमिका में हैं। वहीं सलमान एक ईमानदार पुलिस अधिकारी के रूप में नजर आएंगे। फिल्म 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। दर्शकों को लंबे समय से इस फिल्म का इंतजार है।

Shweta

Shweta

Next Story