×

सुपरस्टार बनने से पहले बैकग्राउंड डांसर रह चुके हैं Aayush Sharma, पहले टीवी एक्टर बनना चाहते थे

आयुष शर्मा फिल्मों में आने से पहले काफी स्ट्रगल कर चुके हैं। उन्होंने बैकग्राउंड डांस भी किया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 4 Dec 2021 11:34 AM GMT (Updated on: 5 Dec 2021 8:05 AM GMT)
AAYUSH SHARMA PROFILE
X

सुपरस्टार बनने से पहले बैकग्राउंड डांसर रह चुके हैं Aayush Sharma (INSTAGRAM)

Aayush Sharma : सलमान खान (Salman Khan) के जीजा होने से पहले आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने काफी स्ट्रगल किया है। आयुष शर्मा ने कई छोटे-मोटे काम किए थे। बता दें कि आयुष 19 साल की उम्र में मुंबई आए थे। उन्होंने पहले टीवी एक्टर बनने का सोचा था, लेकिन उनकी किसमत को कुछ और ही मंजूर था।

पहले टीवी एक्टर बनना चाहते थे आयुष शर्मा

आयुष (Aayush Sharma profile) ने इंडस्ट्री में आने के लिए पहले मॉडलिंग में कदम रखा। साथ ही उन्होंने विज्ञापनों में भी काम किया। आपको पता नहीं होगा, लेकिन आयुष (Aayush Sharma wikipedia) रणबीर और दीपिका की फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' (yeh Jawaani Hai Diwani) के एक गाने में बैकग्राउंड डांसर भी रह चुके हैं। इतना ही नहीं उन्होंने 'ये जवानी है दीवानी' की शूटिंग को अपने एक्सपीरियंस के लिए देखा था, क्योंकि वह यह जानना चाहते थे कि फिल्मों की शूटिंग कैसे होत है। आयुष ने बताया कि जब मैं ये जवानी है दीवानी के सेट पर गया तो, फिल्म का गाना 'दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड' (Dili Wali girlfriend) शूट हो रहा था। उस गाने में मैं बैकग्राउंड में घूम रहा हूं।

सलमान भाई से बहुत कुछ सीखने को मिला

आयुष शर्मा (Aayush Sharma family ) ने बताया कि सलमान खान (salman khan ) से मिलने से पहले मैं सोचता था कि मेरे पास कोई कॉन्टैक्ट नहीं है, इसलिए मुझे काम नहीं मिलेगा, लेकिन जब सलमान भाई से मिला तब समझ आया कि कॉन्ट्रैक्ट होने का भी कोई फायदा नहीं है। एक्टर को सबकुछ आना चाहिए। इतना ही नहीं पहले ये भी लगता था की बॉडी बना लोग बस काफी है, लेकिन बाद में पता चला कि ये बहुत कम है। आयुष ने बताया कि सलमान खान ने मुझे बताया कि एक एक्टर को घुड़सवारी, जंप, एक्शन जैसी कई चीजें भी आनी चाहिए।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story