×

Aayushman Khurana ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, शर्टलेस तस्वीर देख नीना गुप्ता और टाइगर श्रॉफ ने दिया रिएक्शन

Aayushman Khurana: आयुष्मान खुराना ने इंस्टाग्राम पर एक इंटरेस्टिंग कैप्शन के साथ अपनी एक शर्टलेस तस्वीर शेयर की है। उसके सिर में क्या पक रहा है?

Anushka Rati
Published on: 29 Oct 2022 4:47 AM GMT
Aayushman Khurana ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, शर्टलेस तस्वीर देख नीना गुप्ता और टाइगर श्रॉफ ने दिया रिएक्शन
X

Latest Pictures (image: social media)

Aayushman Khurana: आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में सबसे टैलेंटेड और वेइस्टाइल अभिनेताओं में से एक हैं। आयुष्मान खुराना ने अपने शर्टलेस तस्वीर ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है। बता दें कि इंस्टाग्राम पर करीब 17 मिलियन फॉलोअर्स की फैन फॉलोइंग के साथ, हम कन्फर्म तौर से कह सकते हैं कि फिल्म विक्की डोनर अभिनेता आयुष्मान खुराना से जुड़े किसी भी सोशल मीडिया डेवलपमेंट को नजरअंदाज नहीं किया जाएगा। वहीं बीते शुक्रवार शाम आयुष्मान खुराना ने अपनी एक शर्टलेस तस्वीर शेयर की और इसके साथ एक दिलचस्प कैप्शन भी लिखा।

वहीं बॉलीवुड के सुपर-टैलेंटेड अभिनेता आयुष्मान खुराना को हाल ही में फिल्म "डॉक्टर जी" में देखा गया था जिसमें उन्होंने एक पुरुष स्त्री रोग विशेषज्ञ की भूमिका निभाई थी। उन्होंने अभिनेता रकुल प्रीत सिंह के साथ मुख्य भूमिका निभाई। फिल्म हाल ही में सिनेमाघरों में आई और इसे कई क्रिटिक्स से सराहना मिली।

जहां फिल्म "डॉक्टर जी" के निर्माता फिल्म की सफलता के आधार पर काम कर रहे हैं। वहीं ऐसा लग रहा है कि आयुष्मान ने अब इंटरनेट पर तापमान बढ़ाने का एक नया तरीका खोज निकाला है। शुक्रवार को फिल्म "बधाई हो" अभिनेता ने एक शर्टलेस तस्वीर शेयर की और कैप्शन दिया, "क्या मैं अंदर आ सकता हूं? कुछ कार्रवाई का समय।

जबकि फैंस अभी भी सोच रहे हैं कि उनके दिमाग में क्या पक रहा है। बता दें कि अभिनेता टाइगर श्रॉफ और नीना गुप्ता ने उनके पोस्ट पर रिएक्शन दी है। टाइगर ने आग और दिल के इमोजी कमेंट में सेंड किया, तो नीना गुप्ता ने कमेंट सेक्शन में आयुष्मान से पूछा कि उनके कैप्शन का क्या मतलब है।

आयुष्मान के करियर की प्रोग्रेस के बारे में बात करें तो, आयुष्मान खुराना ने 2012 में रोमांटिक कॉमेडी विक्की डोनर के साथ अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत की, जिसमें एक शुक्राणु डोनर के रूप में उनके परफॉर्मेंस ने उन्हें कई तारीफ और फैंस हांसिल किया। इसके साथ ही फिल्म अंधाधुन में एक नेत्रहीन पॉयनिस्ट के रूप में आयुष्मान खुराना के परफॉर्मेंस ने उन्हें बेस्ट अभिनेता का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार दिलाया।

इसके अलावा आयुष्मान खुराना अगली बार निर्देशक आनंद एल राय की प्रोडक्शन 'एन एक्शन हीरो' में दिखाई देंगे। वह अभिनेता अनन्या पांडे के साथ फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' में भी अभिनय करेंगे।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story