×

Bollywood News: पत्नी ताहिरा के मैरिज एनिवर्सरी भूल जाने पर Aayushman Khurrana ने दिया दिलचस्प रिएक्शन

Bollywood Actor Aayushman Khurrana: पॉपुलर अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप की इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक हिलैरियस रिएक्शन दिया क्योंकि उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप ने अपनी शादी की सालगिरह को भूलने की बात कबूल किया।

Anushka Rati
Published on: 1 Nov 2022 5:45 AM GMT
Bollywood News: पत्नी ताहिरा के मैरिज एनिवर्सरी भूल जाने पर Aayushman Khurrana ने दिया दिलचस्प रिएक्शन
X

Celebrating Marriage Anniversary (image: social media)

Bollywood Actor Aayushman Khurrana- आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप कंटेंपरेरी बॉलीवुड में सबसे प्यारे जोड़ों में से एक हैं। बता दें कि फिल्म डॉक्टर जी अभिनेता आयुष्मान खुराना को लेखक-फिल्म निर्माता से प्यार हो गया, जो उनकी क्लासमेट भी थी जब वे दोनों हाई स्कूल में थे। जहां आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप सोशल मीडिया और पब्लिक प्लेटफॉर्म दोनों पर एक-दूसरे के लिए अपने गहरे प्यार का इजहार करने से कभी नहीं कतराते हैं। अब ताहिरा की शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं आयुष्मान को दिया। अभिनेता-गायक की पत्नी के लिए हिलैरियस करने वाली रिएक्शन, जो एक बार फिर अपने खास दिन को भूल गई हैं और उनकी ये क्यूट रिएक्शन इंटरनेट जीत रही है।

वहीं ताहिरा कश्यप ने कल अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने प्यारे पति के साथ उनकी शादी की सालगिरह पर बधाई देते हुए एक प्यारी सी तस्वीर शेयर किया। "हैप्पी वर्ल्ड / रिचुअल वाली एनिवर्सरी। मैं अभी भी आपके द्वारा मेरे लिए गाए गए पहले गाने पर वापस जाती हूं ... उहह को अभी एहसास हुआ कि यह हैलोवीन भी है, हमने शादी करने के लिए सबसे डरावना दिन चुना ... लगता है कि यह सब रिश्तेदार है, ना ... इससे ज्यादा डरावना क्या है, "अभिनेता-फिल्म निर्माता ने उसके पोस्ट को कैप्शन दिया। हालांकि ताहिरा को जल्द ही एहसास हो गया कि उनकी शादी की सालगिरह वास्तव में अगले दिन है, और उन्होंने एक इंस्टाग्राम स्टोरी के साथ अपनी गलती को क्लियर किया।


ताहिरा ने लिखा, "जो कोई भी मेरी गोल्डफिश मेमोरी पर शक करता है, वह इसका सबूत है! मेरे अच्छे दोस्त @rohinimahajan ने मुझे याद दिलाया कि मेरी सालगिरह कल है, आज नहीं। पोस्ट नहीं लेना क्योंकि कल भी तो करना पड़ेगा। माफ करना @ayushmannk मैं हालांकि थक गया," उसने लिखा। आयुष्मान खुराना, जो ताहिरा कश्यप के कबूलनामे से कन्फर्म तौर से हैरान थे, उन्होंने अपनी पत्नी के लिए एक हिलैरियस रिएक्शन दिया। ताहिरा की कहानी अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर करने वाले अभिनेता ने लिखा, "अब मैं क्या ही बोलूं। एडवांस में सालगिरह की शुभकामनाएं।"

बता दें कि इस प्यारे जोड़े ने तब डेटिंग शुरू की जब वे यंगस्टर थे और एक लंबी कोर्टशिप के बाद 2008 में शादी के बंधन में बंध गए। आयुष्मान के मुताबिक, ताहिरा उनके जीवन में बेहद जरूरी स्टेबिलिटी लेकर आती हैं और हमेशा से ही उनका सबसे बड़ा सपोर्ट सिस्टम रही हैं। दूसरी ओर, ताहिरा ने मेंशन किया है कि उनके पति उनके सबसे बड़े चीयरलीडर हैं, जिन्होंने कभी उनका साथ नहीं छोड़ा। मल्टीफारियस टैलेंट और इस बडिंग ऑथर के दो बच्चे हैं - बेटा विराजवीर और बेटी वरुष्का।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story