×

ओह! तो इस वजह से राम मंदिर उद्घाटन समारोह में नहीं पहुंचीं थीं Anushka Sharma, अब सामने आई सच्चाई

Virat Kohli-Anushka Sharma: एक करीबी दोस्त ने अनुष्का और विराट कोहली के दूसरी बार पैरेंट्स बनने की खबर की पुष्टि की है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 3 Feb 2024 3:32 PM GMT
Virat Kohli-Anushka Sharma
X

Virat Kohli-Anushka Sharma (Photo- Social Media)

Virat Kohli-Anushka Sharma: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी को लेकर काफी दिनों से अटकलें लगाई जा रहीं हैं, आखिरकार अब जाकर इस खबर पक्की मुहर लग चुकी है। जी हां! एक करीबी दोस्त ने अनुष्का और विराट कोहली के दूसरी बार पैरेंट्स बनने की खबर की पुष्टि की है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं कि आखिरकार किस करीबी शख्स द्वारा अनुष्का की प्रेग्नेंसी को कन्फर्म किया गया है।

एबी डिविलियर्स ने बताया दोबारा पिता बनने वाले हैं विराट कोहली

मनोरंजन जगत की गलियारों में पिछले कई महीनों से अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी को लेकर बाजार गर्म चल रहा था, लेकिन अब तक, ना ही अनुष्का शर्मा ने और ना ही विराट कोहली ने दूसरी बार माता-पिता बनने की खबरों पर कुछ रिएक्ट किया था। अनुष्का शर्मा की दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर सामने आने के बाद उनकी कई तस्वीरें भी सामने आईं, लेकिन लगभग सभी तस्वीरों में उन्होंने अपना बेबी बंप छिपाया हुआ था, जिसकी वजह से अबतक यह खबर सिर्फ अफवाह बनकर ही रह गई थी। हालांकि अब जाकर यह कन्फर्म हो चुका है कि अनुष्का शर्मा दोबारा मां बनने जा रहीं हैं।


दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने खुद इस बात का खुलासा किया है। एबी डिविलियर्स क्रिकेटर विराट कोहली के अच्छे दोस्त हैं, उन्होंने ही फैंस के सवालों का जवाब देते हुए बताया कि विराट कोहली के लिए यह पारिवारिक समय है, रूमर्स सही थे। उनके घर दूसरा बच्चा आने वाला है। एबी डिविलियर्स की इस बात से तो यह साफ हो जाता है कि विराट और अनुष्का के घर बहुत जल्द दूसरी बार किलकारियां गूंजने वालीं हैं।

दूसरी प्रेग्नेंसी की बात छिपाए हुए था यह कपल

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने भले ही अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की बात को दुनिया से छिपाए रखा था, लेकिन कहीं ना कहीं लोगों को भनक लग चुकी थी कि अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट हैं। अनुष्का की प्रेग्नेंसी की खबर यकीन में तब बदली, जब वह राम लला की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होनें नहीं पहुंचीं, अनुष्का शर्मा की अनुपस्थिति की वजह से यह बात साफ हो गई थी कि अपनी प्रेग्नेंसी की वजह से वह राम नगरी नहीं गईं।

2017 में विराट से अनुष्का ने रचाई थी शादी

अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में क्रिकेटर विराट कोहली से शादी रचाई थी। शादी से पहले दोनों ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट भी किया था। शादी के बाद साल 2021 की जनवरी ने इस कपल ने अपनी पहली भी गर्ल का स्वागत किया, जिसका नाम इन्होने वमिका रखा है। वहीं अब साल 2024 में यह कपल अपने दूसरे बेबी का स्वागत करने वाला है।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story