×

Abdu Rozik at Mannat: शाहरुख खान के बंगले 'मन्नत' के बाहर अब्दु रोज़िक बैठे धरने पर, रख दी ये मांग

Abdu Rozik at Mannat: अब्दु रोज़िक, शाहरुख खान की 'मन्नत' के बाहर फैंस में शामिल हो गए। और उन्होंने किंग खान के आगे एक मांग रखी है आइये देखते हैं उनका ये वीडियो।

Shweta Srivastava
Published on: 27 Jan 2023 6:07 AM GMT
Abdu Rozik at Shah Rukh Khans Mannat
X

Abdu Rozik at Shah Rukh Khan's Mannat (Image Credit-Social Media)

Abdu Rozik at Shah Rukh Khan's Mannat: बिग बॉस 16 से मशहूर हुए तजाकिस्तान छोटा भाईजान यानि अब्दु रोज़िक को आज कौन नहीं जनता। वहीँ उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे अब्दु शाहरुख खान की 'मन्नत' के बाहर फैंस में शामिल हो गए। और उन्होंने किंग खान के आगे एक मांग रखी है आइये देखते हैं उनका ये वीडियो और जानते हैं कि तजाकिस्तान छोटे से मेहमान शाहरुख़ से क्या चाहते हैं।

अब्दु रोज़िक शाहरुख के बंगले के बाहर बैठे धरने पर

'पठान' स्टार से मिलने का मौका पाने के लिए शाहरुख खान की 'मन्नत' के बाहर अब्दु रोज़िक भी उनके फैंस में शामिल हो गए साथ ही उन्होंने कहा कि उनका 'केवल एक सपना बचा है उसे पूरा करना चाहते हैं। इसीलिए वो अब यहाँ आ गए हैं। इसका वीडियो काफी तेज़ी से इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है।

'बिग बॉस 16' फेम अब्दु रोज़िक, शाहरुख खान के मन्नत के बाहर उनके फैंस में शामिल हो गए क्योंकि उन्हें 'पठान' की रिलीज के बाद अपने 'आइडल' से शाहरुख़ से मिलना था। अब्दु एक कार के सनरूफ के बीच में खड़े थे और साथ ही उन्होंने गले में एक तख्ती पहनी हुई थी।

उनके प्लेकार्ड पर शब्द थे, 'मैं आपसे मिल माली लेता मैं यहाँ से नहीं जाऊंगा। आई लव यू शाहरुख खान। यहां आपके सभी फैंस के साथ बैठकर और अपनी बारी का इंतजार करते हुए खुशी हो रही है। एक ही सपना बाकी है। पठान।

ऑनलाइन वायरल हुए इस वीडियो में अब्दु को ये कहते सुना जा सकता है कि , 'मैं शाहरुख खान से प्यार करता हूं'। साथ ही आपको बता दें कि इस दौरान अब्दु ने ब्लैक जैकेट, टी-शर्ट और पैंट पहनी हुई थी जिसमे वो हमेशा की तरह डैशिंग लग रहे थे।

गौरतलब है कि अब्दु रोज़िक बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट थे जो बाहर के कमिटमेंट के चलते घर से निकल आये थे। फिलहाल वो कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। कुछ दिन पहले वो सलमान खान के साथ बिग बॉस पर एक बार फिर नज़र आये थे जहाँ उन्होंने कई सारी मज़ेदार बातें कीं। इस दौरान साजिद खान भी आये थे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story