×

Abdu Rozik Net Worth: कभी रोड पर गाना गाने वाले अब्दुल रोज़िक आज हैं करोड़ो के मालिक

Abdu Rozik Net Worth In Rupees: बिग बॉस 16 से भारत में पहचान बनाने वाले ताजकिस्तान के सिंगर अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) जिनके पास कभी खाने को नहीं था आज है, करोड़ो के मालिक.

Shikha Tiwari
Published on: 28 Feb 2024 1:14 PM GMT
Abdu Rozik Net Worth: कभी रोड पर गाना गाने वाले अब्दुल रोज़िक आज हैं करोड़ो के मालिक
X

Abdu Rozik Net Worth: ताजकिस्तान के सिंगर अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) बिग बॉस 16 (Abdu Rozik) के बाद ना केवल भारत में ही दुनिया भर में लोकप्रिय हैं.अब्दू दिखते भले ही एक बच्चे की तरह हों, लेकिन उनकी उम्र 20 साल (Abdu Rozik Age) है. अब्दू रोजिक आज भले ही एक स्टार बन गए हों, लेकिन एक ऐसा भी टाइम था जब उनके पास घर की टपकती छत की मरम्मत कराने के पैसे नहीं हुआ करते थे.

हालांकि अब किसी से ये बात नहीं छुपी है की वर्तमान में अब्दू के पास किसी चीज की कमी नहीं है और वो एक लग्जरी लाइफ जी रहे हैं. चलिए आज हम जानते हैं अब्दु रोज़िक के नेट वर्थ के बारे में

Abdu Rozik Networth In Rupees (अब्दु रोज़िक नेट वर्थ)-

अब्दु रोज़िक की लगभग कुल संपत्ति 20000000 है, वह फिल्मों में गाने गाने और YouTube पर होस्ट किए जाने वाले वीडियो बनाने के लिए जाने जाते हैं। चूँकि ये उनकी आय का प्राथमिक स्रोत भी हैं. इसके अलावा अब्दु रोज़िक एक बिज़नेस मैन भी है. अब्दू के कई देशों में आलीशान रेस्टोरेंट्स हैं. अब्दू का मुंबई में भी 'बुर्गिर' नाम से एक आलीशान रेस्टोरेंट हैं.

बता दे की अब्दु रोज़िक (Abdu Rozik) के पास 10 साल के लिए अबू धाबी का गोल्डन वीजा भी है। वह सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर 2022 के अवॉर्ड से भी सम्मानित हो चुके हैं। बता दे कि समय बिग बॉस फेम अब्दू रोजिक (Abdu Rozik)पर एक बड़ी मुसीबत मंडरा रही है. मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED ने 14 फरवरी को उन्हें पूछताछ के लिए समन किया था. लेकिन आज फिर अब्दू से है मैम मामले में पूछताछ होने वाली है.

क्यो भेजा ईडी ने अब्दू रोजिक को समन-

बता दे की अब्दू रोजिक सिंगर और एक्टर होने के साथ एक बिजनेसमैन भी हैं. अब्दू के कई देशों में आलीशान रेस्टोरेंट्स हैं. अब्दू ने मुंबई में भी 'बुर्गिर' नाम से एक आलीशान रेस्टोरेंट खोला था. रिपोर्ट्स की माने तो, उनके इस रेस्टोरेंट में किसी दूसरी कंपनी का पैसा लगा है. बताया जा रहा है कि वो कंपनी ड्रग्स का कारोबार करती है. यही वजह है की ईडी ने अब्दू को समन भेजा और उनसे पूछताछ की जा रही है.

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story