×

Abdu Rozik Video: बाथटब में बैठकर बिग बॉस फेम अब्दु रोज़िक ने कर दी ऐसी हरकत, अब बुरी तरह से हो रहे ट्रोल

Abdu Rozik Video: अब्दू रोजिक ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया के ज़रिये अपने फैंस के लिए शेयर किया। लेकिन इस वीडियो में कुछ ऐसा है जिसके बाद लोग उन्हें ट्रोल करते नज़र आ रहे हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 30 Jan 2023 11:22 AM GMT
Abdu Rozik Video
X

Abdu Rozik Video (Image Credit-Social Media)

Abdu Rozik Video: बिग बॉस 16 के क्यूटेस्ट सदस्य अब्दु रोज़िक ने सभी का दिल जीता और शो के दौरान वो घरवालों की भी पहली पसंद बन गए थे। फिलहाल उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसे उन्होंने खुद शेयर किया है। लेकिन इस वीडियो में कुछ ऐसा है जिसके बाद लोग उन्हें ट्रोल करते नज़र आ रहे हैं आइये आप भी देखिये ऐसी क्या हरकत की है अब्दु ने।

अब्दु रोज़िक का वीडियो हुआ वायरल

'बिग बॉस 16' के छोटे भाईजान यानि अब्दू रोजिक अब शो का हिस्सा नहीं हैं लेकिन उन्होंने अपनी क्यूटनेस से करोड़ों दिलों को जीता है। साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। जब से वो शो से बाहर आये हैं वो काफी सुर्ख़ियों में हैं। अब्दू रोजिक की फैन फॉलोइंग में लगातार इज़ाफ़ा भी हो रहा है। वहीँ उनके चाहने वालों की लिस्ट में भारतियों की संख्या में काफी बढ़ोतरी हुई है। उन्होंने बिग बॉस से काफी लोकप्रियता हासिल की है। उन्हें जहाँ इतने लोगों का बेशुमार प्यार मिल रहा है वहीँ एक वीडियो की वजह से अब वो ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गए हैं।

अब्दू रोजिक ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया के ज़रिये अपने फैंस के लिए शेयर किया। जिसमे वो बाथटब में बैठे हुए हैं और अपने कपडे धो रहे हैं। साथ ही साथ वो अपना लेटेस्ट सांग 'प्यार' गाते भी नज़र आ रहे हैं। वो गाना गाने और कपडे होने में इतने मगन हैं कि उनकी नज़र एक सबसे अहम् चीज़ पर नहीं पड़ी जिसे ट्रोलर्स ने देखा और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। दरअसल इस दौरान अब्दू रोजिक बाथटब में टैप खुला छोड़ रखा है और पानी को बर्बाद होते देख कई लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं।

तजाकिस्तान के 19 वर्षीय इस स्टार सिंगर ने काफी कम वक़्त में ही लोगों को अपना दीवाना बना लिया है वो भारत के साथ साथ दुनिया भर में काफी फेमस हो गए हैं। जल्द ही वो सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में भी नज़र आएंगे। शो के दौरान खुद दबंग खान ने इसकी घोषणा की थी इसके साथ साथ खबर है कि अब्दू रोजिक जल्द ही 'बिग ब्रदर्स यूके' (Big Brothers UK) के अपकमिंग सीजन में भी नज़र आएंगे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story