Abhay Deol Hollywood Movie: सनी व बॉबी देओल से आगे निकले अभय देओल, जानिए कैसे

Abhay Deol Hollywood Movie: अभय देओल के फैंस उन्हें काफी लंबे समय से पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहें हैं, और अब अभय देओल ने अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया है।

Shivani Tiwari
Published on: 16 Aug 2024 5:29 AM GMT
Abhay Deol Hollywood Movie
X

Abhay Deol Hollywood Movie (Photo- Social Media)

Abhay Deol Hollywood Movie: अभय देओल बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक जाने माने अभिनेता हैं, हालांकि इंडस्ट्री में अभय देओल को उतना काम नहीं मिला, जितने के वे हकदार थे। अभय देओल अपने अब तक के करियर में कई फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं, लेकिन उनकी कुछ फिल्मों को छोड़ दिया जाए तो बाकी फिल्में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। पिछले काफी समय से अभय देओल एक्टिंग की दुनिया से दूरी बनाए हुए हैं, लेकिन अब उनके हाथ एक बड़ा मौका लगा है, जी हां! दरअसल उन्हें हॉलीवुड से बुलावा आया है। आइए बताते हैं पूरी बात क्या है।

अभय देओल ने साइन की अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म

अभय देओल के फैंस उन्हें काफी लंबे समय से पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहें हैं, और अब लगता है कि फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि अभय देओल ने अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया है। जी हां! अभय देओल ने अपनी नई फिल्म साइन की है। दिलचस्प बात तो यह है कि ये फिल्म बॉलीवुड की नहीं, बल्कि हॉलीवुड की है। जी हां! अभय देओल हॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाले हैं, जो मौका अभय देओल के चचेरे भाई सनी देओल और बॉबी देओल को नहीं मिला, वो मौका अभय देओल के हाथ लगा है।


अभय देओल ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

अभय देओल ने हॉलीवुड फिल्म में काम करने की जानकारी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा की, उन्होंने बताया कि वे अपनी इस फिल्म के लिए बेहद उत्साहित हैं , साथ ही फिल्म की कहानी को लेकर भी हिंट दिया। अभय देओल के साथ इस फिल्म में हॉलीवुड अभिनेत्री नताशा बासेट नजर आयेंगी। फिल्म का नाम "डोन्ट यू बी माय नेबर" है।

क्या होगी फिल्म की कहानी

अभय देओल और नताशा बासेट की फिल्म "डोन्ट यू बी माय नेबर" की कहानी 80 और 90 के दशक के प्यार को दर्शाएगी। ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जिसे हैरी ग्रेवाल ने डायरेक्ट किया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story