×

अभिजीत भट्टाचार्य का एक और विवादित बयान, प्रियंका चोपड़ा को कह दिया गद्दार

By
Published on: 18 Oct 2016 8:42 AM GMT
अभिजीत भट्टाचार्य का एक और विवादित बयान, प्रियंका चोपड़ा को कह दिया गद्दार
X

abhijeet

मुंबई: बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य को कौन नहीं जानता है। लेकिन ज्यादातर लोग अभिजीत को उनके कंट्रोवर्सिअल स्टेटमेंट की वजह से जानते हैं। बता दें कि उरी हमलों के बाद से देश में पाकिस्तानी स्टार्स के काम पर बैन लगाने की मांग की गई। लेकिन इसका कुछ बॉलीवुड स्टार्स ने विरोध किया बॉलीवुड में पाकिस्तानी स्टार्स का सपोर्ट करने वाले स्टार्स को अब अभिजीत के तीखे बयानों का सामना करना पड़ रहा है। हाल ही में अनुराग कश्यप जब देश के पीएम मोदी को ट्वीट किया था। तब अभीजीत ने उन्हें खूब खरी-खोटी बातें सुनाई थी।

आगे की स्लाइड में जानिए अब अभिजीत ने क्या किया है



सिंगर अभिजीत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर न्यूजपेपर की एक कटिंग शेयर की है, जिसमें बॉलीवुड स्टार्स ने पाक स्टार्स के काम पर अपने-अपने विचार रखे हैं। लेकिन अभिजीत ने इसके साथ जो लिखा है, उसे पढ़कर हर कोई हैरान हो रहा है। अभिजीत ने इस कटिंग के साथ लिखा है कि 'देशभक्तों तैयार रहो! इन गद्दारों से निपटने के लिए जल्द हम एक संस्था बनाएंगे और सब नरेंद्र मोदी और इंडियन आर्मी पर नहीं छोड़ेंगे।' अपने इस ट्वीट में अभिजीत ने मोदी जी और इंडियन आर्मी का सपोर्ट किया है।

इससे पहले अभिजीत ने अनुराग कश्यप ने करण जौहर और महेश भट्ट को ट्विटर पर टैग करते हुए ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भारत का गौरव कहा और बाकी लोगों को एंटी-इंडियन बोला। साथ ही यह भी कहा कि ऐसे एंटी इंडियन को ठोक देंगे।

Next Story