Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Update: अभीरा-रूही के रिश्ते को लगेगी नजर, इस शख्स की वजह से फिर दोनों में होगी दुश्मनी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Update: ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है

Shivani Tiwari
Published on: 5 Oct 2024 6:16 AM GMT
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Update
X

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Update (Photo- Social Media) 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Episode: स्टार प्लस पर वैसे एक से एक शनादर शोज आते हैं, जो दर्शकों को बेहद पसंद भी आते हैं। उन्हीं में से एक शो "ये रिश्ता क्या कहलाता है" भी है, जो पिछले कई सालों से दर्शकों का जमकर मनोरंजन कर रहा है। जी हां! ये रिश्ता क्या कहलाता है शो की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, दर्शक यह जानने के लिए उत्साहित रहते हैं कि आखिरकार अब आने वाले दिनों में इस शो में मेकर्स क्या कुछ ट्विस्ट लेकर आने वाले हैं, आइए बताते हैं।

अभीरा की दुश्मन बनेगी रूही (Abhira And Roohi Promo)

ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है, अभीरा और अरमान (Abhira Armaan) की शादी हो चुकी है, लेकिन घर में हो रहे ड्रामे की वजह से दोनों पास होकर भी एक-दूसरे के पास नहीं हैं। विद्या का गुस्सा दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है, वह हर समय अभीरा पर भड़की रहती है। वहीं अब जहां रूही और अभीरा के बीच सब कुछ ठीक हो रहा था और दोनों पिछला सब कुछ भूल अपने रिश्ते की एक नई शुरुआत करने जा रहे थे, तभी मेकर्स ने कहानी में एक नया ट्विस्ट (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Update) ला दिया, अब रूही और अभीरा की दोस्ती फिर टूट जाएगी, क्योंकि मामा सा इनके बीच आग लगाने वाला काम करने वाले हैं।


ये रिश्ता क्या कहलाता है प्रोमो (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Promo)

ये रिश्ता क्या कहलाता है का नया प्रोमो (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Promo) सामने आ चुका है, प्रोमो की शुरुआत मामा सा से होती है, जिन्हें पता चल जाता है कि अभीरा और रूही दोनों बहनें हैं, और मनीष ने अपनी सारी दौलत अभीरा और रूही के नाम कर दी है। वहीं इधर रूही अभीरा से माफी मांगकर अपने रिश्ते की एक नई शुरुआत करने के लिए कहती है, दोनों एक-दूसरे संग दोस्ती का हाथ आगे बढ़ाते हैं, लेकिन फिर मामा सा कहते हैं कि अब वे ये राज पूरे घरवालों को बताएंगे और इन बहनों के बीच दुश्मनी पैदा करेंगे, वहीं जब ये सच घरवालों के सामने आएगा तो अभीरा संग और भी बुरा बर्ताव होगा। यानी कि ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में आने वाले समय में Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Episode) बहुत कुछ ड्रामा देखने को मिलेगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story