×

Aradhya Bachchan Birthday: बिटिया आराध्या के लिए अभिषेक बच्चन ने लिखी बेहद इमोशनल बात, शेयर की ये फोटो

Aradhya Bachchan Birthday: अभिनेता अभिषेक बच्चन और उनकी पत्नी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय इन दिनों मालदीव में अपनी बेटी का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं।

Priya Singh
Written By Priya SinghPublished By Monika
Published on: 17 Nov 2021 7:18 AM GMT
Aradhya Bachchan Birthday
X

अभिषेक बच्चन-अराध्या (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Aradhya Bachchan Birthday: बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन ने अपनी बेटी अराध्या (Aradhya Bachchan Birthday) के दसवें जन्मदिन की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अराध्या के जन्मदिन पर अभिषेक ने उनके लिए एक प्यारा सा संदेश दिया है।

अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और उनकी पत्नी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) इन दिनों मालदीव (Maldives) में अपनी बेटी का बर्थडे सेलिब्रेट (Birthday celebration) कर रहे हैं। परिवार ने कुछ दिनों पहले अपने हॉलिडे की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर अपने फॉलोवर्स के साथ साझा किया था। तस्वीर में उनके परिवार को समुद्र तट पर छुट्टियां बिताते देखा जा सकता है। हाल ही में अभिषेक बच्चन ने अपनी बेटी के बर्थ डे पार्टी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है। तस्वीर में अराध्या बिल्कुल अपनी मां की परछाई लग रही हैं।

बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन ने अपनी बेटी आराध्या को उनके दसवें जन्मदिन पर बधाई देने के लिए इंस्टाग्राम (Abhishek Bachchan Instagram) का सहारा लिया है। उन्होंने अपनी बेटी की एक खूबसूरत फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे प्रिंसेस! जैसा कि आपकी माँ कहती है "आप दुनिया को एक बेहतर जगह बनाती हैं। हम आपसे प्यार करते हैं और भगवान आपको हमेशा आशीर्वाद दें।" इस तस्वीर में अराध्या पीच कलर की फ्रॉक पहने दिखाई दे रही हैं। उनके बालों में एक प्यारा सा हेयरबैंड लगा हुआ है, जिसके साथ अराध्या बेहद मासूम और प्यारी लग रही हैं।

एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने किया विश

अराध्या को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu)ने लिखा, "आपकी सुंदर राजकुमारी को जन्मदिन की शुभकामनाएं।" वहीं अभिषेक के दोस्त एक्टर सिकंदर खेर ने इंस्टाग्राम पर अराध्या की एक अनदेखी तस्वीर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दीं। सिकंदर खेर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, "मेरी प्यारी लेडी प्रिंसेज के लिए सबसे अच्छा ... मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं ... स्वास्थ्य हमेशा आपके साथ रहेगा और खुशी हमेशा आपके आस-पास के लोगों के साथ रहेगी ... भगवान आपका भला करे ... सिकू चाचू।" इसी के साथ अभिनेता ने दिल के इमोजी का भी प्रयोग किया।

जूनियर बच्चन की बेटी आराध्या को अभिनेता अनुपम खेर , नव्या नंदा और कई अन्य लोगों ने कमेंट सेक्शन में बर्थ डे विश कर शुभकामनाएं दीं। बीते कुछ महीनों से अभिषेक और ऐश्वर्या लगातार ट्रेवल कर रहे हैं। हाल ही में दोनों को पेरिस फैशन वीक में हिस्सा लेते देखा गया था। इससे पहले इसी महीने 1 नवंबर को भी ऐश्वर्या राय के 48वें जन्मदिन पर अभिषेक उन्हें और आराध्या को मालदीव लेकर गए थे। तीनों की एक फैमिली फोटो भी सामने आई थी जो की काफी वायरल हुई थी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story