TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Abhishek-Aishwarya Video: IIFA में ऐश्वर्या संग ठुमके लगाते दिखे अभिषेक बच्चन, तलाक की खबरों के बीच वायरल हुआ वीडियो

Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai Bachchan : अबू धाबी में आयोजित हुए IIFA इवेंट से अभिषेक और ऐश्वर्या का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देख फैंस राहत की सांस ले रहें हैं, क्योंकि पहली बार दोनों एक साथ दिखें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 30 Sep 2024 1:31 AM GMT
Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai Video Viral
X

Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai Video Viral (Photo- Social Media)

Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai Video Viral: बी टाउन की गलियारों में इन दिनों अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के रिश्ते पर खूब चर्चाएं हो रहीं हैं, मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा दावा किया जा रहा है कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन तलाक लेने वाले हैं, पिछले कई महीनों से ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन के तलाक को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है, लेकिन अब तक अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के साथ ही बच्चन फैमिली की ओर से तलाक की खबरों पर कुछ ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया था, इसी बीच अबू धाबी में आयोजित हुए IIFA इवेंट से अभिषेक और ऐश्वर्या का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देख फैंस राहत की सांस ले रहें हैं, क्योंकि पहली बार दोनों एक साथ दिखें हैं।

IIFA में अभिषेक-ऐश्वर्या दिखे साथ (Abhishek Bachchan Aishwarya Rai Bachchan Video)

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की पिछले कई महीनों से एक साथ नहीं देखा गया है, जी हां! ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ नजर आती हैं, वहीं अभिषेक सभी इवेंट में अकेले या फिर अपने परिवार के साथ दिखाई देते हैं, सिर्फ इतना ही नहीं ऐश्वर्या भी अभिषेक और परिवार वालों से अलग रहने लगीं हैं, इन्हि वजहों से चर्चा होने लग गई है कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन का रिश्ता टूटने वाला है।


जहां एक तरफ तलाक की बातें हो ही रहीं हैं कि इसी बीच एक वीडियो सामने आया, जिसे देख फैंस खुश हो उठे हैं। दरअसल यह वीडियो IIFA Awards का है, जिसमें अभिषेक बच्चन डांस करते दिख रहें हैं, उन्हें देख ऐश्वर्या भी डांस के मूड भी आ जाती हैं और पास में आराध्या बच्चन भी बैठी नजर आ रहीं हैं। ऐश्वर्या, अभिषेक और आराध्या को साथ देख फैंस खुश हो उठे हैं।

क्या है वीडियो का सच (Abhishek Bachchan Aishwarya Rai At IIFA)

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन और आराध्या बच्चन तो नजर आ रहें हैं, और ये वीडियो भी IIFA Awards का है, लेकिन हम आपको बता दें कि ये वीडियो पुराना है, जी हां! अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय का ये वीडियो पिछले साल के IIFA इवेंट का है, जब दोनों एक साथ इवेंट में धमाल मचाते दिख रहें थे, जो अब अचानक सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है और सुर्खियां बटोर रहा है।

यहां दिखे फैंस के रिएक्शन (Fans Reaction On Viral Video)

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय का ये वीडियो देख फैंस को लगा कि दोनों का ये वीडियो लेटेस्ट है, इस वजह से वे कमेंट कर खुशियां मना रहे थे। एक फैन ने लिखा, "कौन बोल रहा था डाइवोर्स हुआ।" दूसरे ने लिखा, "कितना अच्छा वीडियो है, इन्हें साथ देख कर अच्छा लगा।" तीसरे ने लिखा, "मतलब सब तलाक की अफवाहें थीं।"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story