Abhishek Bachchan Movie: अभिषेक बच्चन की नई फिल्म का ऐलान, पढ़ें डिटेल

Abhishek Bachchan Film Be Happy: अभिषेक बच्चन ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है। आइए अभिषेक बच्चन की इस नई फिल्म के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 21 Sep 2024 7:38 AM GMT
Abhishek Bachchan Film Be Happy
X

Abhishek Bachchan Film Be Happy

Abhishek Bachchan New Film: बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन लंबे समय से सुर्खियों में हैं, हालांकि वे अपनी प्रोफेशनल नहीं, बल्कि पर्सनल लाइफ की वजह से खबरों में बनें हुए हैं, दरअसल बताया जा रहा है कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच अनबन चल रही है, हो सकता है कि दोनों जल्द अपने रहते को हमेशा के लिए खत्म कर दें। पूरे सोशल मीडिया पर अभिषेक और ऐश्वर्या की तलाक की खबरें छाईं हुईं हैं, वहीं अब इन सबके बीच अभिषेक बच्चन ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है। जी हां! आइए अभिषेक बच्चन की इस नई फिल्म के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं।

अभिषेक बच्चन की नई फिल्म (Abhishek Bachchan Film Be Happy)

अभिषेक बच्चन की नई फिल्म का ऐलान किया जा चुका है, जिसका नाम "बी हैप्पी" है। "बी हैप्पी" फिल्म का ऐलान करते हुए मेकर्स ने फिल्म का पोस्टर भी रिवील कर दिया है। जी हां! अभिषेक बच्चन ने बी हैप्पी फिल्म के पोस्टर को रिवील करते हुए सोशल मीडिया हैंडल पर बताया कि उनकी फिल्म बी हैप्पी बहुत ही जल्द आ रही है। पोस्टर की बात करें तो उसमें अभिषेक बच्चन के साथ एक बच्ची भी नजर आ रही है, दोनों डांस करते दिखाई दे रहें हैं।

प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी फिल्म (Abhishek Bachchan Movie Be Happy On Prime)

अभिषेक बच्चन की फिल्म बी हैप्पी सिनेमाघरों में नहीं, बल्कि ओटीटी प्लेटफार्म प्राइम वीडियो पर रिलीज की जायेगी। अमेजन प्राइम की इस अपकमिंग फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ ही जॉनी लीवर, हरलीन सेठी, इनायत वर्मा, नोरा फतेही, और चिराग गर्ग जैसे कलाकार हैं। इस अपकमिंग फिल्म का निर्देशन विजय अरोड़ा ने किया है। अभिषेक बच्चन की ये फिल्म प्राइम वीडियो पर आयेगी, लेकिन कब तक आयेगी इसकी जानकारी नहीं दी गई है, उम्मीद है कि मेकर्स बहुत ही जल्द रिलीज डेट के साथ ही ट्रेलर से जुड़ी जानकारी भी देंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story