Aishwarya Rai संग तलाक की खबरों के बीच Abhishek Bachchan ने कहा I want to Talk

Abhishek Bachchan New Film: ऐश्वर्या राय बच्चन संग तलाक की खबरों के बीच अभिषेक बच्चन ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है, जिसका नाम "I want to talk" है।

Shivani Tiwari
Published on: 23 Oct 2024 6:24 AM GMT
Abhishek Bachchan New Film
X

Abhishek Bachchan New Film

Abhishek Bachchan New Film: बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन पिछले काफी लंबे समय से खबरों में बनें हुए हैं, और इसकी वजह ऐश्वर्या राय संग उनकी तलाक की खबरें हैं। बीते कई महीनों से खबरें आ रहीं हैं कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन तलाक (Abhishek Bachchan Aishwarya Rai Divorce) ले रहें हैं, क्योंकि उनका दिल निम्रत कौर पर आ चुका है। जहां अभिषेक और ऐश्वर्या की तलाक की अफवाहें उड़ रहीं हैं, वहीं यह भी बात सामने आ रही है कि अभिषेक बच्चन इस वक्त निम्रत कौर को डेट कर रहें हैं। इन सब चर्चाओं के बीच अभिषेक बच्चन द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किया गया लेटेस्ट पोस्ट सुर्खियों में आ चुका है।

अभिषेक बच्चन की नई फिल्म (Abhishek Bachchan New Film)

ऐश्वर्या राय बच्चन संग तलाक की खबरों के बीच अभिषेक बच्चन ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है, जिसका नाम "I want to talk" है। अभिषेक ने आज इस फिल्म का ऑफिशियल ऐलान करते हुए टीजर भी जारी कर दिया है, साथ ही स्टार कास्ट से जुड़ी डिटेल देते हुए रिलीज डेट से भी पर्दा उठा दिया है। आइए बताते हैं कि ये फिल्म कब रिलीज हो रही है।


अभिषेक बच्चन की नई फिल्म "I want to Talk" के सामने आए टीजर के बारे में आपको बताएं तो इसकी शुरुआत अभिषेक बच्चन की आवाज के साथ होती है, जिसमें वे कहते हैं, "मुझे सिर्फ बात करना पसंद नहीं है, बल्कि मैं जीता हूं बात करने के लिए, जिंदा होने में और मरने में मुझे यही एक बेसिक डिफरेंस दिखता है, जिंदा लोग बोल पाते हैं और मरे हुए लोग बोल नहीं पाते।" यहां देखें टीजर -

कब रिलीज होगी ये फिल्म (I Want To Talk Film Release Date)

अभिषेक बच्चन की फिल्म "I want to Talk" की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है, ये फिल्म 22 नवंबर को सिनेमाघरों में तहलका मचाने के लिए तैयार है। बता दें कि अभिषेक बच्चन के अलावा फिल्म में अहिल्या बामरू और जॉनी लीवर जैसे एक्टर्स हैं। फिल्म का निर्देशन शूजित सरकार ने किया है, जो नवंबर महीने में रिलीज होगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story