Abhishek Bachchan ने Aishwraya से तलाक लेने का किया ऐलान, बताई वजह भी

Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai: अभिषेक बच्चन का एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें वे ऐश्वर्या राय संग अपना डाइवोर्स अनाउंस कर रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 11 Aug 2024 5:21 AM GMT
Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai
X

Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai  (Photo- Social Media)

Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai Divorce: बॉलीवुड की गलियारों में इन दिनों जबरदस्त हलचल मची हुई है और इसकी वजह ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की तलाक की खबरें हैं, जी हां! अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के बाद से ही बॉलीवुड की गलियारों में चर्चा होने लगी है कि अभिषेक और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है, क्योंकि दोनों ही वेडिंग पार्टी में अलग-अलग पहुंचे थे, वहीं अब इन अफवाहों के बीच तो अभिषेक बच्चन का एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें वे ऐश्वर्या राय संग अपना डाइवोर्स अनाउंस कर रहें हैं।

अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या को दिया तलाक (Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai Divorce)

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन के सामने आए वीडियो ने फैंस को हैरान कर दिया है, क्योंकि उस वीडियो में अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या संग अपने तलाक का ऐलान कर रहें हैं, साथ ही तलाक की वजह भी बताते दिख रहें हैं। अभिषेक बच्चन का वो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, और यूजर्स जमकर रिएक्ट भी कर रहें हैं।


वीडियो में अभिषेक बच्चन का रहें हैं, "जुलाई में हम दोनों ने तय किया है कि हम अलग हो रहें हैं आखिरी के कुछ साल मेरी बेटी आराध्या के लिए अच्छे नहीं रहे हैं । आज मैं यहां अपने और ऐश्वर्या के तलाक की वजह आपको बताने वाले हैं ।" वीडियो में अभिषेक बच्चन बस इतना ही कहते नजर आ रहें हैं। यहां देखें वीडियो -

क्या है वीडियो की सच्चाई (Abhishek Bachchan Viral Video)

अभिषेक बच्चन के इस वीडियो (Abhishek Bachchan Video) ने यूजर्स को हैरान कर दिया है, लेकिन आपको इस वीडियो का सच बताएं तो अभिषेक बच्चन का ये वीडियो फेक है, जी हां! किसी ने वीडियो को इस तरह से एडिट किया हुआ है, जिसकी वजह से लग रहा है कि अभिषेक ने ऐश्वर्या संग अपने तलाक का ऐलान किया है। यूजर्स का भी यही कहना है कि ये वीडियो फेक है। वहीं अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय को लेकर आई लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक दोनों इस वक्त बेटी आराध्या के साथ वेकेशन मना रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story