×

फरहा ने किया अभिषेक को विश तो अमिताभ ने शेयर की बेटे के लिए इमोशनल पोस्ट

suman
Published on: 5 Feb 2018 5:11 AM GMT
फरहा ने किया अभिषेक को विश तो अमिताभ ने शेयर की बेटे के लिए इमोशनल पोस्ट
X

मुंबई:जूनियर बच्चन यानि अभिषेक बच्चन का बॉलीवुड से पुराना नाता है। वो अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर उनके फैंस और सेलिब्रिटी ने उन्हें खास अंदाज में विश किया। वहीं सबसे अलग और इमोशनल अंदाज में विश करते नजर आए बिग बी अमिताभ बच्चन। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर मैसेज देते हुए लिखा, 'एक समय था पिता पुत्र का हाथ थाम के चलता था, अब पुत्र हाथ थाम के चलाता है पिता को'। इतना ही नहीं, उन्होंने साथ ही जूनियर बच्चन के साथ फोटो भी शेयर की।

एक फोटो में बिग बी मे जूनियर बच्चन का हाथ थामा हुआ है। वहीं दूसरी ओर अभिषेक अमिताभ का हाथ थाम के चल रहे हैं। यह फोटोज बिग बी के कैप्शन से मैच कर रही हैं। बिग बी ने अपनी पोस्ट शेयर करते हुए कुछ और फोटोज भी शेयर की हैं। उन्होंने बिग बी की बचपन की फोटोज का एक कोलाज भी अपनी पोस्ट के साथ शेयर किया है। और साथ ही एक और फोटो जिसमें जूनियर बच्चन इंस्पेक्टर की ड्रेस में नजर आ रहे हैं शेयर की है। बिग बी की इस पोस्ट पर फैंस ने भी अभिषेक की विश करना शुरू कर दिया। एक फैन ने तो अभिषेक बच्चन की हिट मूवीज का एक वीडियो पर बी शेयर किया है।

सिर्फ बिग बी ही नहीं, बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज ने अभिषेक को अपने ही अंदाज में विश किया है। कोरियोग्राफर फराह खान ने भी अभिषेक के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'फोटो देख कर ही हमारे रिलेश्न के बारे में पता चल जाएगा। वो ऐसे प्रिटेंड करता है कि उसे मेरा मां की तरह देखभाल करना बिल्कुल पसंद नहीं है, लेकिन असल में उसे ये अच्छा लगता है। मेरे पंसदीदा बॉय जूनियर बच्चन को जन्मदिन की बधाई। लव यू... '

suman

suman

Next Story