जूनियर बच्चन ने फैमिली के साथ कुछ यूं मनाया अपना 40वां B’DAY

Published by Newstrack Published: February 5, 2016 | 12:40 pm
Modified: August 10, 2016 | 3:42 am
मुंबई:  फैमिली के साथ अभिषेक बच्चन ने बर्थडे मालदीव में सेलिब्रेट किया। बिग बी ने सोशल साइट पर सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज शेयर की है। बोट पर मालदीव का नजारा लेते हुए बच्चन फैमिली ने सेलिब्रेशन के साथ टाइम स्पेंड किया। बिग बी ने फोटो शेयर करते हुए  लिखा, ” जो परिवार के साथ रहता है , वो लहरों की सवारी करता है। ”  निजी सेलिब्रेशन में अभिषेक के साथ सारे फैमिली मेंबर अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, श्वेता बच्चन, ऐश्वर्या और आराध्या शामिल हुए। गुरुवार देर रात को यहां के ‘काफु अटॉल’ रिजॉर्ट में अभिषेक ने फ्रेंड्स के साथ 40 वें बर्थडे केक काटने के साथ बीच पर पार्टी भी की।

ऐश्वर्या,आराध्या और अभिषेक बच्चन
ऐश्वर्या,आराध्या और अभिषेक बच्चन
ऐश्वर्या का स्पेशल प्लान

खबर है कि ऐश्वर्या ने  मालदीव में सेलिब्रेशन  के साथ अभिषेक के लिए एक और स्पेशल बर्थडे पार्टी प्लान की है। जो बैंगलुरु में देंगी। शायद आज श्री कंतेवीरा स्टेडियम में बच्चन फैमिली प्रो कब्बडी लीग मैच देखने  पहुंचेगी। मैच के बाद ऐश ने पार्टी प्लान किया जिसमें मेन्यू अभिषेक की पसंद का होगा। उन्होंने कुछ सरप्राइज भी प्लान किए हैं। ऐसी उम्मीद है कि अभिषेक की टीम अगर मैच जीत जाएगी तो बर्थडे सेलिब्रेशन स्टेडियम से भी शुरू हो सकता हैँ।

अभिषेक बच्चन
अभिषेक बच्चन

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App