×

Bollywood Gossip's: एक शो में गेस्ट बनकर आए जूनियर बच्चन पर चोरी करने का इल्जाम, होस्ट ने किया था ऐसा

Abhishek Bachchan Story: अमेज़न पर हाल ही शुरू हुआ शो केस तो बनता है में कल्प्रिट बनकर आए अभिषेक बच्चन पर शो के होस्ट रितेश देशमुख ने मजाक करते हुए यह इल्जाम लगाया कि अभिषेक अपनी फिल्म के सेट से सामान चोरी कर अपने घर ले जाते हैं।

Anushka Rati
Published on: 8 Aug 2022 1:15 AM GMT
Bollywood Gossips: एक शो में गेस्ट बनकर आए जूनियर बच्चन पर चोरी करने का इल्जाम, होस्ट ने किया था ऐसा
X

Case to banta hai Amazon Mini Tv Show (image: social media)

Abhishek Bachchan: बता दें कि अमेज़न पर हाल ही शुरू हुआ शो केस तो बनता है में कल्प्रिट बनकर आए अभिषेक बच्चन पर शो के होस्ट रितेश देशमुख ने मजाक करते हुए यह इल्जाम लगाया कि अभिषेक अपनी फिल्म के सेट से सामान चोरी कर अपने घर ले जाते हैं।

आपको बता दें कि, अभिषेक बच्चन रितेश देशमुख के शो में जल्द ही दिखाई देंगे और जिसकी एक छोटी सी झलक या फिर यूं कहिए की ट्रेलर इंटरनेट पर जारी किया गया है। वहीं शो के दौरान रितेश के पूछे जाने पर अभिषेक ने अपनी प्रेम कहानी, फिल्मों और खुद से जुड़ी कई चीजों के बारे में बोलते हुए देखा जा सकता है।

वहीं जूनियर बच्चन ने रितेश के पूछे हुए सभी सवालों के जवाब दिया, जब उन पर अपनी फिल्मों के सेट से चीजें घर ले जाने का आरोप लगाया गया। जब रितेश ने 'मस्ती' में कहा, 'सेट से काफ़ी प्रॉप्स चुरा ले जाते हैं।' इसके साथ ही रितेश ने मजाक में यह भी कहा कि 'गुरु के सेट पे उन्होन...'; "हीरोइन को चुरा लिया (नायिका को चुरा लिया - ऐश्वर्या राय बच्चन )।

इस बीच शो के ट्रेलर में विक्की कौशल, पंकज त्रिपाठी, शाहिद कपूर, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और अन्य के अभिनेताओं के एपिसोड के क्लिप भी नजर आएं।

इसके साथ ही अगर हम काम कि बात करें तो, अभिषेक को आखिरी बार फिल्म 'दासवी' में यामी गौतम और निम्रत कौर के साथ देखा गया था। तुषार जलोटा द्वारा निर्देशित, यह फिल्म अप्रैल 2022 में रिलीज़ हुई थी। अभिषेक ने अभी तक अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है।

वहीं दूसरी ओर, ऐश्वर्या राय बच्चन मणिरत्नम की मैग्नम ऑपस 'पोन्नियिन सेलवन: आई' में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह फिल्म इसी साल सितंबर में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story