×

Bob Biswas Trailer : अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म 'बॉब बिस्वास' का ट्रेलर हुआ रिलीज, ट्रेलर में दिखा एक्टर का खूंखार चेहरा

Bob Biswas Trailer :अभिनेता अभिषेक बच्चन ने फिल्म बॉब बिस्वास का ट्रेलर सोशल मीडिया पर साझा किया। ट्रेलर में एक्टर किलर मशीन बन कई लोगों की हत्या करते दिखें।

Priya Singh
Report Priya SinghPublished By Ragini Sinha
Updated on: 19 Nov 2021 10:37 AM GMT
Bob Biswas Trailer
X

Bob Biswas Trailer: अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म बॉब बिस्वास का ट्रेलर हुआ रिलीज, ट्रेलर में दिखा एक्टर का खूंखार चेहरा (social media 

  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo

Bob Biswas Trailer : अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) द्वाराअभिनीत फिल्म बॉब बिस्वास ट्रेलर (Bob Biswas Trailer) का पहला ट्रेलर आउट हो गया है। इस फिल्म की स्टोरी फिल्म 'कहानी' के हत्यारे किरदार बॉब विश्वास (Bob Biswas Trailer) पर आधारित है। फिल्म 'कहानी' में इस किरदार की भूमिका एक्टर शाश्वत चटर्जी (Saswata Chatterjee) ने निभाई थी। ओरिजिनल फिल्म 'कहानी' का निर्देशन सुभाष घई (Subhash Ghai) ने किया है, जबकि फिल्म के स्पिन - ऑफ यानी कि फिल्म 'बॉब बिस्वास' का निर्देशन उनकी बेटी दीया अन्नपूर्णा घोष (Diya Annapurna Ghosh) ने किया। फिल्म के ट्रेलर को अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan Film Bob Biswas )ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। उन्होंने ट्रेलर को अपने फैन्स के साथ साझा करते हुए कैप्शन में , नौमोस्कार लिखा है। एक्टर ने यह बंगाली भाषा में लिखा है। बता दें कि फिल्म में एक्टर बंगाली युवक की भूमिका में हैं।

अभिषेक का अभिनय खूब पसंद आ रहा है

फिल्म में अभिषेक (Abhishek Bachchan Film Bob Biswas) के काम से उनके फैंस काफी प्रभावित हैं। सभी को उनका अभिनय खूब पसंद आ रहा है। लोग जमकर उनके अभिनय प्रदर्शन की तारीफ कर रहे हैं। अभिषेक द्वारा जारी किए गए पोस्ट पर लोग तेजी से अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। यूट्यूब (YouTube) पर एक व्यूअर ने कमेंट सेक्शन में उनकी सराहना करते हुए लिखा, "मुझे पसंद है कि अभिषेक एक अभिनेता के तौर पर खुद को कैसे चुनौती दे रहे हैं, मुझे अब भी विश्वास है कि उनका सर्वश्रेष्ठ काम आना बाकी है।" जबकि एक अन्य व्यूअर ने लिखा "यह कहानी का किलर प्रीक्वल लगता है! एबी जूनियर के धमाकेदार प्रदर्शन को देखने का बेसब्री से इंतजार है। "


हालांकि कुछ लोग अभिनेता शाश्वत को भी याद करते दिखें। शाश्वत ने ओरिजनल फिल्म में अपने शानदार एक्सप्रेशन और गहरे आंखों के लुक से इस किरदार को पर्दे पर जीवंत बना दिया था। अभिनेता को याद करते हुए एक व्यूअर ने कमेंट किया, ' भले ही फिल्म सुपरहिट हो जाए लेकिन शाश्वत चटर्जी (Saswata Chatterjee) की कमी खलेगी....बॉब बिस्वास (Bob Biswas) का नाम सुनते ही दिमाग में जो पहली बात आती है, वो है शाश्वत चटर्जी... कोई उनकी जगह नहीं ले सकता।" वहीं एक और दर्शक ने कमेंट कर कहा, " फिल्म कहानी में शाश्वत चटर्जी ने जो दिया, उसके करीब कोई नहीं आ सकता।" दर्शकों के प्रतिक्रिया से पता चल रहा कि वो अभिनेता शाश्वत चटर्जी को इस किरदार में देखना चाहते थें। हालांकि अभिषेक बच्चन भी इस किरदार की भूमिका के साथ पूरा न्याय करते दिखाई दे रहे हैं।

कहानी में विद्या बालन ने मुख्य भूमिका निभाई

फिल्म कहानी में विद्या बालन ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इस फिल्म के लिए उन्हें खूब सराहा गया था। फिल्म में अभिनेत्री के किरदार को बेहद पसंद किया था। फिल्म कहानी को बॉलीवुड में बनी बेहतरीन थ्रिलर फिल्मों में से एक माना जाता है। फिल्म में विद्या बालन ने गर्भवती महिला की भूमिका निभाई थी,जो अपने पति की तलाश में कोलकाता आती है। यहां वो इस किरदार, बॉब बिस्वास से टकराती हैं। जो अभिनेत्री को धमकी देने और उसके बाद उनका कत्ल करने आया होता है। फिल्म में शाश्वत इस किरदार की भूमिका इतनी बखूबी से निभाते दिखाई दिए गए कि उनकी अभिनय का जादू अभी तक लोगों के सिर से नहीं उतर पाया है।

फिल्म की शूटिंग कोलकाता में हुई है

एक इंटरव्यू में शाश्वत से यह पूछा गया था कि क्या वो यह किरदार दुबारा पर्दे पर प्रदर्शित करना चाहेंगे? या फिर ऐसे ही किसी किरदार की भूमिका में दुबारा दिखेंगे? तो शाश्वत ने जवाब देते हुए कहा था, "यह एक अनूठा चरित्र है। मैं इसके जैसा कुछ, फिर कभी नहीं करूंगा। मुझे नहीं लगता कि एक अभिनेता की कोई खास छवि होनी चाहिए और यही कारण है कि मैं फिर कभी ऐसी भूमिका नहीं निभाऊंगा।" विदित हो कि फिल्म बॉब बिस्वास एक क्राइम-ड्रामा फिल्म है। यह फिल्म एक प्रेम कहानी पर आधारित है, जिसमें बॉब बिस्वास के दोहरे जीवन को दिखाया गया है। फिल्म की शूटिंग कोलकाता में हुई है। फिल्म में चित्रांगदा सिंह और अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 3 दिसंबर को Zee5 पर रिलीज होगी।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story