बॉलीवुड में बीवी को मिल रहा काम, लेकिन अभिषेक की खाली हाथ गुजर रही शाम

वाराणसी: अपनी वाराणसी जर्नी के दौरान  अभिषेक बहुत खुश नजर आए। भोले बाबा के दर्शन के बाद जिस कार्यक्रम के लिए आए थे उसका हिस्सा बने। उसके बाद जूनियर बच्चन मीडिया से रूबरू हुए। मीडिया के हर सवाल को जवाब बेवाक ढंग से दिया । तभी तो जब किसी पत्रकार ने उनकी आनेवाली फिल्म के बारे पुछा तो  कहा कि  उनके पास कोई काम नहीं है। इस हास्यास्पद सवाल के जवाब पर यही कह सकते है कि  जूनियर बच्चन फिलहाल पिता के नाम से ही काम चला रहे है। बेरोजगार अभिषेक को फिल्मों का इंतजार  है।

DKKDF
पिता-पत्नी अब भी सक्रिय
आप को जानकर आश्चर्य होगा कि जहां बिगबी को अब भी निर्माता-निर्देशक फिल्मों में ले रहे है। उनकी हाल में ही प्रदर्शित फिल्म वजीर में उनके सशक्त अभिनय की बहुत तारीफ हुई। अभी वे ‘की एंड का’ में जया बच्चन के साथ रील जोड़ी भी बनाएंगे। उनकी ये फिल्म जल्द ही प्रदर्शित होने वाली है।

GFBN
इधर ऐश्वर्या भी बेटी आराध्या के जन्म के बाद फिर से फिल्मों में दिखने लगी है। कुछ दिनों पहले उनकी फिल्म जज्बा  आई थी जिसमें उनके अभिनय की सबने तारीफ की है। अभी  उनके पाले में कई और फिल्में है । इसमें जल्द ही प्रदर्शित होने वाली फिल्म सरबजीत  है। इस फिल्म में उन्होंने सरबजीत की बहन का रोल अदा किया है। जहां एक ओर बच्चन फैमिली में सबको काम मिल रहा है वहीं जूनियर बच्चन को काम की तालाश है।