अभिषेक बच्चन इस वजह से हुए ट्रोल, यूजर्स बोले- ‘हम एक और नहीं झेल सकते’

अभिषेक बच्चन सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाले सेलेब्स में से एक हैं। जूनियर बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ये एक साइन है…क्या बैंड को वापस लाने का वक्त आ गया है?

मुम्बई: अभिषेक बच्चन सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाले सेलेब्स में से एक हैं। जूनियर बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ये एक साइन है…क्या बैंड को वापस लाने का वक्त आ गया है?

यह भी देखें… अरे गजब! सलमान खान के इस दीवाने की दीवानगी तो देखो…..

दरअसल अभिषेक चाहते हैं कि फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ का सीक्वल बनाया जाए। अभिषेक ने जो तस्वीर शेयर की उसमें देखा जा सकता है कि एक ट्रक के पीछे नंदु लिखा हुआ है। ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में जूनियर बच्चन का डबल रोल था और उनके एक किरदार का नाम ‘नंदु’ ही था।

लेकिन यूजर्स को तो जैसे अभिषेक के इसी ट्वीट का इंतजार था। यूजर्स ने उन्हें इस ट्वीट के लिए ट्रोल कर दिया। एक यूजर ने लिखा- अब भी मैं उससे बाहर नहीं निकल पाया हूं। प्लीज एक और नहीं झेल सकते।

एक और यूजर ने लिखा- बुरा मत मानना लेकिन प्लीज अब एक और नहीं। आपको गुरू जैसी फिल्में करनी चाहिए। एक ने लिखा- अरे भाई मुझे इतनी जल्दी मरना नहीं है क्यों हार्ट अटैक देना चाहते हो।

यह भी देखें… इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने शुरू की ‘बिकिनी क्वीन’ बनने की तैयारी, शेयर की ये तस्वीरें

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ साल 2014 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को मिला जुला रिस्पॉन्स मिला था। इस फिल्म में अभिषेक डबल रोल में नजर आए थे। फिल्म का बजट करीब 150 करोड़ था। अभिषेक ने इस फिल्म में भी वहीं किया था जैसा किरदार वह पहले धूम सीरीज की फिल्मों में निभा चुके हैं।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App