×

Abhishek Bachchan की ये 4 बड़ी फिल्में क्या बचा पाएगी उनका डूबता करियर

Abhishek Bachchan Upcoming Movies: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों की तैयारियों में व्यस्त हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 27 May 2024 7:13 AM GMT
Abhishek Bachchan Upcoming Movies
X

Abhishek Bachchan Upcoming Movies (Image Credit: Social Media)

Abhishek Bachchan Upcoming Movies: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) पिछले काफी सालों से एक हिट के लिए तरस रहे हैं। साल 2016 में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'हाउसफुल 3' आई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। इस फिल्म के बाद से अभिषेक ने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन उनकी सभी फिल्में फ्लॉप रही हैं। आखिरी बार उन्हें फिल्म 'घूमर' में देखा गया था। इस फिल्म को खूब तारीफ मिली थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म भी सफल नहीं हो सकी थी। हालांकि, अभिषेक बच्चन ने हार नहीं मानी है। ऐसे में वह अपनी अपकमिंग फिल्म की तैयारियों में व्यस्त हैं, लेकिन सवाल उठता है कि क्या अभिषेक बच्चन की अपकमिंग फिल्में उनका डूबता फिल्मी करियर बचा पाएगी या नहीं? आइए जानते हैं आने वाले दिनों में अभिषेक किन-किन फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।

अभिषेक बच्चन की अपकमिंग फिल्में (Abhishek Bachchan Upcoming Movies) -

#1 अभिषेक बच्चन अपकमिंग फिल्म 'शूटआउट एट बायकुला' (Abhishek Bachchan Upcoming Movie Shootout at Byculla)

इस फिल्म में अभिषेक कुमार एक्टर जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग लगभग खत्म हो चुकी है। खबरों के अनुसार, फिल्म को इस साल यानी 2024 के आखिरी तक रिलीज किया जा सकता है। संजय गुप्ता के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की कहानी 1992 में 'जेजे अस्पताल' पर हुई गोलीबारी की कहानी पर आधारित है।


#2 शूजित सिरकार की फिल्म (Shoojit Sircar Abhishek Bachchan Upcoming Movie)

अभिषेक कुमार मशहूर डायरेक्टर शूजित सिरकार के साथ एक फिल्म पर काम कर रहे हैं, जिसका टाइटल अभी रिवील नहीं किया गया है। खबरों की मानें, तो फिल्म की कहानी एक पिता और बेटी पर आधारित होने वाली है। फिल्म में अभिषेक कुमार पिता के किरदार में नजर आ सकते हैं। हालांकि, फिल्म को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।


#3 अभिषेक कुमार अपकमिंग फिल्म 'हाउसफुल 5' (Abhishek Bachchan Upcoming Movie Housefull 5)

पॉपुलर कॉमेडी फिल्म फ्रेंचाइजी 'हाउसफुल' की 5वीं किश्त भी बहुत जल्द रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है और इसे इसी साल यानी 2024 के जून माह में रिलीज किया जाना था, लेकिन अब इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। अब 'हाउसफुल 5' को साल 2025 में रिलीज किया जाएगा। बता दें कि इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं और फिल्म का निर्देशन तरुण मनसुखानी ने किया है।


#4 अभिषेक कुमार अपकमिंग फिल्म 'द बिग बुल 2' (Abhishek Bachchan Upcoming Movie The Big Bull 2)

अभिषेक कुमार की बेस्ट ओटीटी फिल्म 'द बिग बुल' के सीक्वल पर भी काम जारी है। फिल्म के सीक्वल की अनाउंसमेंट साल 2023 में की गई थी। फिल्म की रिलीज को लेकर अब तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म का सीक्वल 'द बिग बुल 2' अभिषेक बच्चन के डूबते करियर को बचा सकता है। जाहिर है फिल्म के पहले पार्ट को काफी पसंद किया गया था।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story