Abhishek Bachchan ने Aishwarya Rai के बाद छोड़ा बेटी Aaradhya Bachchan को भी देखें वीडियो

Abhishek Bachchan Aishwarya Rai Divorce: ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ तलाक की खबरों के बाद बेटी आराध्या के साथ नहीं किसी दूसरे बच्चे के साथ आएं नजर

Shikha Tiwari
Published on: 23 Oct 2024 4:24 AM GMT (Updated on: 24 Oct 2024 4:51 AM GMT)
Abhishek Bachchan Aishwarya Rai Bachchan Divorce News
X

Abhishek Bachchan Trolled On Social Media Video Viral With Another Boy 

Abhishek Bachchan Viral Video: बॉलीवुड के शहँशाह अमिताभ बच्चन के बेटे जूनियर बच्चन यानि अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। जैसा कि सभी को पता है कि इस समय सोशल मीडिया पर Abhishek Bachchan और Aishwarya Rai Bachchan की तलाक की खबरें लगातार आ रही हैं। इन सब खबरों के बीच में अभिषेक बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसमें अभिषेक बच्चन अपनी बेटी आराध्या की जगह किसी दूसरे लड़के के साथ सेम कपड़ो में नजर आ रहे हैं। जिसके बाद लोगों ने अभिषेक बच्चन को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

अभिषेक बच्चन हुए सोशल मीडिया पर ट्रोल वीडियो वायरल (Abhishek Bachchan Trolled On Social Media)-

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल हो रहे हैं। जिसकी वजह से वो कहीं ना कहीं मीडिया से बचते हुए भी नजर आते हैं। जब से अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की तलाक की खबरें सामने आई है। अभिषेक बच्चन कभी ऐश्वर्या राय बच्चन को धोखा देने के लिए और कभी अपनी पत्नी और बेटी आराध्या को छोड़कर अपने परिवार के साथ नजर आते हैं। जिसके लिए उनको नेटिजन्स जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल करते हैं।

तो वहीं हालहि में Abhishek Bachchan का एक वीडियो पैपराजी द्वारा शेयर किया गया। जिसमें अभिषेक बच्चन एयरपोर्ट पर नजर आते हैं। अभिषेक बच्चन इस वीडियो में पैपराजी से छोड़ा नाराज नजर आ रहे हैं। उन्होंने पैपराजी को ये तक कह दिया कि अब बस हो गया। तो वहीं इन सबके बीच लोगों की नजर अभिषेक बच्चन के साथ ही साथ उनके साथ में चल रहे लड़के के ऊपर थी। जिसने अभिषेक बच्चन के जैसे ही मैचिंग के कपड़े पहने हुए थे। जिसके बाद नेटिजन्स ने सवाल पूछने शुरू कर दिए कि अभिषेक बच्चन के साथ ये बच्चा कौन हैं।

क्यों अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या राय बच्चन को धोखा दे रहे हैं। और वो अपनी बेटी और पत्नी के साथ नहीं नजर आते हैं। तो वहीं अभिषेक बच्चन द्वारा मीडिया से किए गए व्यवहार पर भी लोगों ने उनको ट्रोल किया और कहा कि अपनी माँ यानि जया बच्चन की तरह बनते जा रहे हैं। अभिषेक बच्चन के साथ ये जो बच्चा नजर आ रहा है वो कौन है इसके बारे में तो नहीं पता लेकिन इतना बता सकते हैं कि ये बच्चा Abhishek Bachchan की किसी शूटिंग का हिस्सा है। जिसकी वजह से उसने अभिषेक बच्चन के जैसे ही कपड़े पहने हैं। और उनके साथ नजर आ रहा है।



Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Senior Content Writer

मनोरंजन की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनानी है, इसलिए मैं हमेशा नई-नई स्किल सीखने और अपने काम को बेहतर बनाने में लगी रहती हूँ।

Next Story