×

Elvish-Abhishek: एल्विश यादव ने खुलेआम दी अभिषेक मल्हान को धमकी, देखें वीडियो

Abhishek Malhan and Elvish Yadav Controversy: अभिषेक और एल्विश के बीच दुश्मनी इतनी अधिक बढ़ गई है एल्विश का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अभिषेक को खुलेआम धमकी देते नजर आ रहे हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 28 Sep 2023 11:16 AM GMT
Abhishek Malhan and Elvish Yadav Controversy
X

Abhishek Malhan and Elvish Yadav Controversy (Photo- Social Media)

Abhishek Malhan and Elvish Yadav Controversy: एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान जब तक बिग बॉस ओटीटी हाउस में थे, तभी तक इनके बीच एक खास बॉन्डिंग देखने को मिली थी। जैसे ही बिग बॉस ओटीटी खत्म हुआ और एल्विश यादव ने ट्रॉफी जीती, उसके बाद से ही इनका रिश्ता अचानक से एकदम बदल गया। बिग बॉस ओटीटी 2 के खत्म होने तक से लेकर, अब तक कई बार खबरें आईं कि अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव के बीच पहले जैसा रिश्ता नहीं रहा, लेकिन लोगों को यकीन नहीं हुआ। वहीं अब अभिषेक और एल्विश के बीच दुश्मनी इतनी अधिक बढ़ गई है एल्विश का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अभिषेक को खुलेआम धमकी देते नजर आ रहे हैं।

एल्विश यादव ने दी अभिषेक मल्हान को धमकी

एल्विश यादव को यदि आपने बिग बॉस में फॉलो किया होगा तो उनके बारे में एकबात जरूर जानते होंगे कि एल्विश यादव मुंह पर बोलने वाले इंसान हैं। वह किसी के लिए भी अपने मन में कुछ नहीं रखते, उन्हें जो भी बोलना होता है, वह खुलेआम बोल देते हैं। एक तरफ एल्विश जहां अपने काम में व्यस्त हैं, और बड़े से बड़े प्रोजेक्ट में काम कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख यही कयास लग रहा है कि वह अभिषेक मल्हान के साथ ही उनकी पूरी टीम को भी जान से मारने तक की धमकी दे रहें हैं।


वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एल्विश यादव कह रहें हैं कि, "उसके कितने भी भाई क्यों ना हों, आ जाओ सब, कई भाई को उठवा भी देंगे हम। नहीं मजाक समझ के रखा है....जिस एक आदमी की बात कर रहा हूं, उसे बहुत दिन से देख रहा हूं मैं। घर आकर उठा ले जायेंगे, और पता भी नहीं चलेगा कि कहा गया। ये सब धमकी समझ कर ले लेना। हमारी तरफ उंगली उठाने से पहले 100 बार सोच लिया करो कि सीरियस कर रहे हो, या मजाक में कर रहे हो।" इसके बाद वीडियो के अंत में थोड़ा मुस्कुराते हुए एल्विश कहते हैं, गुस्सा चढ़ जाता है कभी-कभी, लेकिन ये ठीक है।

क्या निगेटिव पीआर करवा रहें हैं अभिषेक मल्हान

अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव के बीच विवाद बढ़ता नजर आ रहा है। काफी समय से खबरें फैली हुईं हैं कि अभिषेक मल्हान बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव के खिलाफ नेगेटिव PR करा रहें हैं, जिसकी वजह से एल्विश के बारे में बहुत सी नेगेटिव बातें फैलाई जा रहीं हैं। वहीं जब इस बारे में अभिषेक से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, "देखो! मैं आजतक अपना पॉजिटिव पीआर नहीं करा पाया, तो किसी की नेगेटिव पीआर क्यों करूंगा। जहां तक रही बात 25 लाख रुपये देकर ये सब रायता फैलाने की तो मैं किसी को 25 रुपये ना दूं। मुझे जो लगता है तो ऐसा उसने किसी और के लिए बोला होगा।"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story