×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

फाइनली!!! एल्विश यादव-अभिषेक मल्हान की हुई मुलाकात, इस शो में आएंगे नजर

Abhishek Malhan-Elvish Yadav New Show: 'बिग बॉस ओटीटी 2' के मोस्ट फेवरेट कंटेस्टेंट अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव की आखिरकार मुलाकात हो ही गई है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 3 Nov 2023 4:03 AM GMT
Abhishek Malhan-Elvish Yadav New Show
X

Abhishek Malhan Elvish Yadav New Show (Image Credit: Social Media)

Abhishek Malhan-Elvish Yadav New Show: 'बिग बॉस ओटीटी 2' खत्म हो चुका है, लेकिन इसके कुछ कंटेस्टेंट्स लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं, जिनमें मनीषा रानी, अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव बेहद खास हैं। ये वो कंटेस्टेंट्स हैं, जिन्होंने बिग बॉस ओटीटी में सभी का दिल जीत लिया था। इनकी दोस्ती ने लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया था। हालांकि, शो से बाहर आने के बाद जहां सभी कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे से मिले थे, तो वहीं अभी तक एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान की मुलाकात नहीं हुई थी, जिस कारण यह कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों के बीच अनबन चल रही है, लेकिन अब यह दावा भी झूठा साबित हो गया है। जी हां...क्योंकि बिग बॉस ओटीटी के इन दो भाईयों ने आखिरकार मुलाकात कर ली है और बहुत जल्द ये दोनों एक नए शो में साथ नजर आने वाले हैं।

एक साथ नजर आएंगे एल्विश यादव अभिषेक यादव

दरअसल, 'बिग बॉस ओटीटी 2' के बाद एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान रियलिटी शो 'टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया' में दिखाई देने वाले हैं। यह शो 3 नवंबर 2023 को जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगा। इस बात की जानकारी खुद दोनों यूट्यूबर ने मिलकर दी है। अपनी खुशी शेयर करते हुए अभिषेक मल्हान ने लिखा- ''मैं इस दिलचस्प शो का हिस्सा बनने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। यह सब कुछ है जिसमें आप विश्वास करते हैं, खुद को बेहतर तरीके से जानना और अच्छे रिश्ते बनाना है। मैं टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया पर इसका पता लगाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। भाईचारा ऑन टॉप।''

क्या है टेम्पटेशन आइलैंड?

टेम्पटेशन आइलैंड एक चर्चित अमेरिकी रिएलिटी शो है। इस शो में कई कपल और कुछ सिंगल एक खास जगह पर कुछ दिनों के लिए साथ रहते हैं। ऐसे में उनके बीच वार-तकरार देखने को मिलती है। जहां शो में कुछ कंटेस्टेंट्स के रिश्ते मजबूत होते हैं, तो कई रिश्ते टूट भी जाते हैं और कुछ कंटेस्टेंट्स शो से नए रिश्ते लेकर निकलते हैं, तो कई अपने पुराने रिश्ते से बाहर निकलर नया रिश्ता बनाते हैं।


अलीबाग में हो रही शो की शूटिंग

प्यार और बेवफाई पर आधारित इस शो की शूटिंग अलीबाग में हो रही है। 3 नवंबर से 'टेम्प्टेशन आइलैंड इंडिया' रोज रात 8 बजे जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगा। शो को करण कुंद्रा और मौनी रॉय होस्ट करेंगे। करण इससे पहले डेटिंग शो 'लव स्कूल' को भी होस्ट कर चुके हैं। बता दें कि इस शो में एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान के अलावा बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट जैद हदीद भी शामिल होंगे।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story