×

Bigg Boss 17: ईशा ने फिर लगाया अपने एक्स बॉयफ्रेंड पर गंदा इल्जाम, सपोर्ट में उतरीं अभिषेक की बहन, कहा- भगवान से डरो

Bigg Boss 17: ईशा मालवीय अपने एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक सिंह के बारे में कई शॉकिंग खुलासे कर रहीं हैं। बीते एपिसोड में भी उन्होंने अभिषेक के बारे में कुछ ऐसी बातें बताई हैं, जिसे सुन आपके भी कान खड़े हो जाएंगे।

Shivani Tiwari
Published on: 13 Dec 2023 11:58 AM GMT
Abhishek Singh
X

Abhishek Singh (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो "बिग बॉस 17" दर्शकों का सबसे मनपसंद रियलिटी शो है। इस शो में छोटी-छोटी बातों पर कंटेस्टेंट्स का लड़ना-झगड़ना दर्शक खूब एंजॉय करते हैं। बिग बॉस का घर एक ऐसा घर है जहां कंटेस्टेंट अपनी पर्सनल लाइफ के साथ ही दूसरे कंटेस्टेंट्स के बारे में भी कई राज खोलते नजर आते हैं। इस सीजन में भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। ईशा मालवीय अपने एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक सिंह के बारे में कई शॉकिंग खुलासे कर रहीं हैं। बीते एपिसोड में भी उन्होंने अभिषेक के बारे में कुछ ऐसी बातें बताई हैं, जिसे सुन आपके भी कान खड़े हो जाएंगे।

ईशा मालवीय ने अभिषेक के बारे में किया चौंकाने वाला खुलासा

ईशा मालवीय और अभिषेक सिंह के बीच बिग बॉस के घर में जबरदस्त अनबन देखने को मिल रही है। शो की शुरुआत से ही दोनों ने एक-दूसरे को टशन दिखाना शुरू कर दिया था। जब भी ईशा और अभिषेक के बीच लड़ाई होती है तो दोनों आउट ऑफ कंट्रोल हो जाते हैं और फिर एक-दूसरे की पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर कर जाते हैं। अभी हाल ही के एपिसोड में ईशा ने अभिषेक के बारे में एक हैरान कर देने वाली बात बताई है। जी हां! दरअसल ईशा विक्की जैन के साथ बैठी हुईं थीं और फिर अभिषेक के बारे में उनसे बात करते हुए कहती हैं कि जब हम रिलेशनशिप में थे तो मैं और अभिषेक एक क्लब गए हुए थे, जहां मेरी कुछ जान पहचान की लड़किया था, तो मैंने उनसे अभिषेक को इंट्रोड्यूस किया कि ये मेरा बॉयफ्रेंड है। इसके बाद अभिषेक ने मुझसे कहा कि इतने दोस्त हैं क्या तेरे? मैंने कहां हां....इन लड़कियों को मैं जानती हूं। इसके बाद अभिषेक ने मुझे क्लब में ही एक जोर का थप्पड़ मार दिया।


सपोर्ट में उतरीं अभिषेक सिंह की ऑनस्क्रीन बहन

ईशा मालवीय अबतक शो में अभिषेक को लेकर कई शॉकिंग बातें बता चुकीं हैं। ईशा ने यह भी कहा कि अभिषेक के एग्रेसिव बिहेवियर की वजह से ही उन्होंने अभिषेक के साथ रिश्ता तोड़ दिया। ईशा द्वारा इतने शॉकिंग खुलासे के बाद अब अभिषेक सिंह की ऑनस्क्रीन बहन अपने भाई की सपोर्ट में उतरीं हैं, उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना एक बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने ईशा को भगवान से डरने की नसीहत दी है।


पर्दे पर अभिषेक सिंह की बहन का किरदार निभा चुकीं अभिनेत्री चेतना सिंह ने सोशल मीडिया पर एक नोट जारी किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, "और कितना झूठ बोलना है, भगवान से डरो। क्योंकि उस दौरान सिचुएशन कुछ और थी, तब तो तुम दोनों इतना झूठ बोलते गए? चिंटू बोलना सीख लिया मुझसे, सच बोलना भी सीख लेती मुझसे। दम है तो अभी के अलावा गेम खेलकर दिखाओ, जब दिखना होता है तो उसपर झूठे इल्जाम लगाने शुरू कर देते हो। तुम कुछ भी बोलोगी? जो भी बातें हो रही है वो झूठ हैं । मैं अभिषेक सिंह को सपोर्ट करती हूं।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story