×

बॉलीवुड इंडस्ट्री को मिला दूसरा शाहरुख खान, देखना नहीं चाहेंगे कौन है वो? यहां देखें वीडियो

Shahrukh Khan Son Abram Khan: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं। वहीं, उनके बड़े बेटे आर्यन खान भी बहुत जल्द अपना डेब्यू करने वाले हैं और अब लगता है अबराम भी अपने पापा के नक्शे कदम पर चलने को तैयार हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 16 Dec 2023 6:18 AM GMT
बॉलीवुड इंडस्ट्री को मिला दूसरा शाहरुख खान, देखना नहीं चाहेंगे कौन है वो? यहां देखें वीडियो
X

Shahrukh Khan Son Abram Khan: शाहरुख खान के लिए साल 2023 बेहद खास रहा है। इस साल रिलीज हुई उनकी दोनों फिल्में ब्लॉकबस्टर रही हैं और अब वह अपनी अगली फिल्म 'डंकी' के लिए भी पूरी तरह से तैयार हैं। वहीं, उनकी बेटी सुहाना खान ने भी इस साल बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है और बहुत जल्द उनके बड़े बेटे आर्यन खान भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाले हैं और अब लगता है अबराम भी अपने पापा के नक्शे कदम पर चलने को तैयार हैं। जी हां...सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम खान का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने स्कूल फंक्शन में अपने पापा का आइकॉनिक पोज कॉपी करते नजर आ रहे हैं।

अबराम ने कॉपी किया पापा का पोज

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो अबराम के स्कूल फंक्शन का है, जिसमें अबराम स्टेज पर प्ले करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में शाहरुख खान, गौरी खान और सुहाना खान अबराम को चियर करती हुई नजर आ रही हैं। इसी बीच जब अबराम शाहरुख खान का आइकॉनिक पोज करते हैं, तो शाहरुख खान खुशी से हाथ ऊपर करते हुए नजर आते हैं। इस वीडियो को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। हालांकि, इस वीडियो में एक और चीज नोटिस करने वाली है और वो ये है कि सुहाना खान अगस्तय नंदा के साथ बैठी हुई नजर आ रही हैं, जिनके साथ उनके रिलेशनशिप की खबरें जोरों पर है। हालांकि, अभी दोनों की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है।

सुहाना खान ने किया 'द आर्चीज' से बॉलीवुड डेब्यू

जैसा कि हमने आपको बताया कि सुहाना खान ने अभी हाल ही में जोया अख्तर द्वारा डायरेक्ट फिल्म 'द आर्चीज' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है। इसी फिल्म से अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर ने भी अपना एक्टिंग डेब्यू किया है। फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है। जहां एक तरफ कुछ लोग सुहाना द्वारा फिल्म में की कई एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग उनकी एक्टिंग का मजाक भी बना रहे हैं। वहीं समाज का एक वर्ग फिल्म में स्टारकिड्स को कास्ट करने को लेकर नाराज बैठा है।

कब रिलीज होगी शाहरुख खान की 'डंकी'?

बता दें कि ‘डंकी’ में शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू और विक्की कौशल सहित कईं कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया है। ये फिल्म 21 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म को लेकर क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। अगर ये फिल्म भी ब्लॉकबस्टर रहती है तो ये साल 2023 की शाहरुखान की पठान, जवान और फिर डंकी से ब्लॉकबस्टर फिल्में देने की हैट्रिक होगी। अब देखन वाली बात होगी कि ‘डंकी’ बॉक्स ऑफिस पर कैसा परफॉर्म करती है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story