×

जब प्रिंस नरूला पहुंच गए मौत की कगार पर, तो थम गई अचानक हर किसी की सांसें

By
Published on: 16 Nov 2016 4:51 AM GMT
जब प्रिंस नरूला पहुंच गए मौत की कगार पर, तो थम गई अचानक हर किसी की सांसें
X

prince narula

मुंबई: एक्टिंग की दुनिया में एक्टर्स को अपनी एक्टिंग में रियलिटी लाने के लिए क्या-क्या नहीं करना पड़ता है। कोई ऊंचाई से कूदता है, तो कोई पानी में डुबकियां लगाता है। वहीं डेथ के सीन को भी इतने हकीकत से जिया जाता है कि लोग समझ नहीं पाते कि यह एक्टिंग है या सच?

लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ, जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे। ‘बिग बॉस’के विनर रह चुके विजेता प्रिंस नरूला रीसेंटली बड़े हादसे का शिकार होते-होते बच गए। हुआ कुछ यूं कि प्रिंस एंड टीवी पर आने वाले डेली सोप 'बड़ो बहु' की शूटिंग कर रहे थे। जिसमें उन्हें अपनी मर्जी के खिलाफ पिता की पसंद की मोटी लड़की से शादी करनी पड़ जाती है। जिसकी वजह से प्रिंस नाराज होकर फांसी लगा लेते हैं।

आगे की स्‍लाउड में जानिए कैसे हुआ यह हादसा

prince

दिक्कत तो तब हो गई, जब प्रिंस नरूला इस सीन की शूटिंग कर रहे थे, फांसी वाले सीन की शूटिंग के दौरान अचानक रस्सी प्रिंस के गले में फंस गई। सीन करते वक्त प्रिंस अपने गले में फांसी का जब फंदा लगाया, तो वह एक टेबल पर खड़े थे और गलती से उनका पैर फिसल गया। प्रिंस की हालात ख़राब होने लगी। सेट पर अफरा-तफरी मच गई। लेकिन तभी क्रू मेंबर्स ने दौड़कर प्रिंस की हेल्प की।

हालांकि इस हादसे के दौरान बड़ी दुर्घटना होने से बच गई। लेकिन फिर भी प्रिंस की गर्दन पर हलकी-फुलकी चोटें आईं हैं। प्रिंस ने बताया कि जब उनके गले में फांसी का फंदा फंस गया, तो उनका दम घुटने लगा और वह काफी डर गए। खैर बाद में किसी तरह इस सीन की शूटिंग पूरी हुई, लेकिन अगर जरा सी भी चूक हो जाती, तो बड़ा हादसा हो सकता था।

Next Story