×

Acha Sila Diya Song Out: सुने 'अच्छा सिला दिया' Jaani-B Praak की दर्दभरी आवाज में, सुनने के लिए यहां करें क्लिक

Acha Sila Diya: अच्छा सिला दिया सॉन्ग रिलीज कर दिया गया है। नोरा फतेही (Nora fatehi) और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली है। अच्छा सिला दिया सॉन्ग रिलीज (Acha Sila Diya Song Release) होते ही फैंस के जुबान पर भी चढ़ गया है।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 19 Jan 2023 8:00 AM GMT (Updated on: 19 Jan 2023 8:02 AM GMT)
Acha Sila Diya Song nora fatehi Rajkumar Rao
X

Acha Sila Diya Song (Image: Social Media)

Acha Sila Diya Song: अच्छा सिला दिया सॉन्ग रिलीज कर दिया गया है। नोरा फतेही (Nora fatehi) और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली है। अच्छा सिला दिया सॉन्ग रिलीज (Acha Sila Diya Song Release) होते ही फैंस के जुबान पर भी चढ़ गया है। एक बार फिर बी प्राक और जानी का जादू चला है। सॉन्ग रिलीज होने से पहले ही टीजर (सॉन्ग Teaser) जारी किया गया था, जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला था।

नोरा फतेही राजकुमार राव की शानदार केमिस्ट्री

दरअसल साल 1995 में रिलीज हुई कृष्ण कुमार और शिल्पा शिरोडकर की फिल्म बेवफा सनम का यह गाना 'अच्छा सिला दिया' काफी पॉपुलर हुआ था, आज भी लोग इस गाने को काफी सुनना पसंद करते हैं। अब फिर से इस गाने को लोगों के सामने नए अंदाज में पेश किया गया है। बता दें टी-सीरीज ने 'अच्छा सिला दिया' रिलीज कर दिया है। जिसमें राजकुमार राव और नोरा फतेही नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच गजब की केमिस्ट्री देखने को मिली है।

जानी और बी प्राक का चला जादू

बता दें गाने के टीजर में राजकुमार राव दिल टूटे आशिक के रोल में नजर आ रहे हैं। तो वहीं इस गाने को सिंगर ब्री प्राक ने अपनी आवाज दी है और गाने के लिरिक्स जानी ने लिखे हैं और उन्होंने ही इसे कंपोज भी किया है।

गाने में राजकुमार राव प्यार में हारे हुए आशिक के किरदार में हैं और वह अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से बदला लेते हैं, जिसका रोल नोरा फतेही निभा रही हैं।

टी सीरीज ने शेयर की जानकारी

बता दें गाना रिलीज होने से पहले ही टी-सीरीज ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर गाने का टीजर लॉन्च किया था और कैप्शन में लिखा था कि 'इश्क की बाजी में किसकी होगी जीत और कौन जाएगा हार?' वहीं अब गाना भी रिलीज कर दिया गया है। गाना आउट होते ही फैंस को राजकुमार राव और नोरा फतेही के बीच की केमिट्री काफी अच्छी लग रही है। लोग कमेंट सेक्शन में दोनों की खूब तारीफ भी कर रहे हैं। साथ ही बी प्राक और जानी भी खूब तारीफ बटोर रहे हैं।



Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story