×

Attack Part 1: जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म अटैक होगी OTT प्लेटफार्म पर रिलीज, देखें Video

Attack Part 1: फिल्म 'अटैक' की एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से इस फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है साथ ही जानकारी दी है कि फिल्म अब डिजिटल प्लेटफार्म पर जल्द ही आने वाली है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 16 May 2022 2:33 PM GMT
Attack on OTT Platform
X

 Attack on OTT Platform (Image Credit-Social Media)

Attack Part 1 OTT Platform: जॉन अब्राहम (John Abraham) और जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) की फिल्म 'अटैक' हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। लोगों ने इस फिल्म को वैसे काफी ज़्यादा पसंद नहीं किया था और इसकी बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट भी काफी अच्छी नहीं आई थी। लेकिन अब ये फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ होने जा रही है।

फिल्म की एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से इस फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है साथ ही कैप्शन भी दिया है जिसमे उन्होंने जानकारी दी है कि फिल्म अटैक अब डिजिटल प्लेटफार्म पर जल्द ही आने वाली है। ये फिल्म ज़ी 5 पर आएगी। फिलहाल जो दर्शक इस फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं देख पाए उनके लिए ये काफी ख़ुशी की बात है।

जॉन अब्राहम और जैकलिन फर्नांडीस के अलावा इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) भी नज़र आई थीं। फिल्म में ज़बरदस्त एक्शन है लेकिन इस फिल्म से जितनी उम्मीदें थीं ये उसमे सफल साबित नहीं हो पाई थी। और बॉक्स ऑफिस पर इसका प्रदर्शन भी काफी निराशाजनक रहा था। वहीँ अब इसके ओटीटी पर आने से एक बार फिर मेकर्स की उम्मीद जगी है कि शायद यहाँ फिल्म कुछ कमाल दिखा पाए। आपको बता दें लक्ष्य राज आनंद के निर्देशन में बनी इस फ‍िल्म को क्रिट‍िक्स और ऑड‍ियंस का मिला-जुला रिस्पॉन्स ही मिला था।

फिलहाल अब सिनेमाघरों से निकल कर ये फिल्म अपने ओटीटी प्रीमियर के लिए बिलकुल तैयार है। साथ ही फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट भी सामने आ गयी है। फिल्म किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हो गयी है इसका भी खुलासा हो गया है। इसके साथ ही जॉन के फैंस भी काफी खुश हैं। फिल्म अब 190+ देशों में विशेष रूप से ZEE5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है. बता दें कि जी5 पर 27 मई को 'अटैक: पार्ट 1' का वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर होगा।

इस फिल्म की रिलीज़ डेट भी इसके पिटने की वजह हो सकती है दरअसल ये फिल्म जब रिलीज़ हुई थी उस समय राजामौली की मेगा बजट फिल्म 'RRR' और 'द कश्मीर फाइल्स' ने इसे कड़ी टक्कर दी थी। इन दोनों फिल्मों के आगे अटैक का टिकना लगभक नामुमकिन ही था। यही वजह थी है फिल्म पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई।

फिल्म में जॉन सुपर सोल्जर की भूमिका में हैं जो आतंकवादियों से फिल्म में लड़ते दिख रहे हैं। ये फिल्म भारत में बनी पहली सुपर सोल्जर फिल्म है। अब देखना ये है कि ओटीटी प्लेटफार्म पर इसका जादू लोगों पर कितना चलता है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story