×

Acting Ka Bhoot: लखनऊ में संपन्न हुई फिल्म एक्टिंग का भूत की शूटिंग, प्रीव्यू में मौजूद रहे सभी सितारे

Acting Ka Bhoot: एक्टिंग का भूत फिल्म सम्पूर्ण हुई। हाल ही में 28 अक्टूबर 2022 को हुआ प्रिव्यू। फिल्म के सभी कलाकार और टेक्निकल स्टाफ के अलावा मीडिया के और फिल्म जगत के लोग रहे मौजूद।

Shweta Srivastava
Published on: 3 Oct 2022 11:18 AM GMT
Acting Ka Bhoot
X

Acting Ka Bhoot (Image Credit-Newstrack)

Acting Ka Bhoot: एक्टिंग का भूत हिंदी फीचर फिल्म सम्पूर्ण हुई। हाल ही में 28 अक्टूबर 2022 को हुआ प्रिव्यू। फिल्म के सभी कलाकार और टेक्निकल स्टाफ के अलावा मीडिया के और फिल्म जगत के लोग रहे मौजूद।

फिल्म एक्टिंग का भूत की शूटिंग लखनऊ और उसके आसपास के इलाकों में की गई। इस फिल्म में शशांक कुमार ने लखनऊ की ऐतिहासिक और मॉडर्न लखनऊ के तमाम लोकेशन को बड़ी बखूबी से दिखाया है। लखनऊ की पृष्ठभूमि पर बनी यह फिल्म लखनऊ की नवाबी तहजीब और आज के लखनऊ का बेहतरीन सामंजस्य बैठाया है।

Acting Ka Bhoot (Image Credit-Newstrack)

फिल्म की मुख्य नायिका रजनी कटियार लखनऊ की बेटी हैं और उनको हाल में अवध की शान बेटियां अवार्ड से नवाजा गया था। रजनी लखनऊ में शूटिंग करके बड़ी उत्साहित हैं क्योंकि उन्होंने अपना बचपन और एक्टिंग के सपने को यहीं संजोया,उनका मानना है की अगर लगन से कोई काम किया जाए तो वो मिलता है। उनका कहना है की लखनऊ की हर वो खूबसूरत इमारत और पहचान जिसको उन्होंने बचपन में देखा और जिसके साथ गुजारा उन जगहों को डायरेक्टर शशांक कुमार और सिनेमेटोग्राफर भराणी कन्नन जी ने बड़े ही बेहतरीन अंदाज में सजाया है। उन जगहों पर शूटिंग करते वक्त कई बार अपना बचपन याद किया है। वो आशा करती हैं की लखनऊ की इस लड़की को लखनऊ वासी अपने प्यार और आशीर्वाद से उन्नति की राह पर अग्रसर करेंगे।

Acting Ka Bhoot (Image Credit-Newstrack)

शशांक कुमार डायरेक्टर और मरमेड स्टूडियो के पार्टनर भी हैं। पहले शशांक कुमार ने। कई सालों तक फिल्म इंडस्ट्री में असिस्टेंट डायरेक्टर और चीफ असिस्टेंट डायरेक्टर की तरह काम किया।

Acting Ka Bhoot (Image Credit-Newstrack)

उन्होंने अपने स्ट्रगल के दौरान काफी नामचीन डायरेक्टरों को असिस्ट किया जिनमे प्रमुख हैं, संजय लीला भंसाली, ,मोहित सूरी और कई और वो शिवम नायर "नाम शबाना" फेम डायरेक्टर को अपना गुरु और मेंटर मानते हैं। शशांक कुमार ने अपने शुरवाती दिनों में बड़े पापड़ बेले हैं। पर वो कहते है सोना जितना तपता है उतना चमकता है तो अब ऐसा ही लगता है। शशांक कुमार को अभी एक हिट फिल्म की जरूरत है जिससे की वो अपनी सोच, क्रिएटिविटी और प्रतिभा को लोगों तक पहुंचा सकें।

Acting Ka Bhoot (Image Credit-Newstrack)

शशांक ने रजनी कटियार के साथ पार्टनर शिप में। मरमेड स्टूडियो की स्थापना 2015 दिसंबर में की और शुरू में काफी मशक्कतों के बाद पहली हिंदी फीचर फिल्म मोस्ट कॉमन बुड़बक का निर्देशन किया जिसे मरमेड स्टूडियो तले ही बनाया गया था यह मूवी सन 2020 मार्च के महीने में कोरोना काल में आई और बाद में इसे कई OTT प्लेटफार्म में जगह मिली और इसने शशांक कुमार को और मरमेड स्टूडियो को फिल्म जगत में स्थापित किया।

Acting Ka Bhoot (Image Credit-Newstrack)

मरमेड स्टूडियो की अब दूसरी हिंदी मूवी जिसके अहम शर्मा ,रजनी कटियार, सानन्द वर्मा और कई जाने माने चेहरों ने अपनी अदायेगी का परिचय दिया है।

Acting Ka Bhoot (Image Credit-Newstrack)

यह एक कॉमेडी क्राइम थीम पर आधारित है और इसके गाने भी लाजवाब हैं।

Acting Ka Bhoot (Image Credit-Newstrack)

एक्टिंग का भूत जल्द ही OTT प्लेटफार्म पर आने वाली है और इस फिल्म को टेक्निकल और बाकी लोगों से सराहना प्राप्त हो रही है। शशांक कुमार इस फिल्म की बारीकियों पर काम कर रहे है और उनका कहना है यह जल्द ही OTT प्लेटफार्म पर दर्शकों द्वारा प्रोत्साहन के लिए प्रस्तुत होगी।


Acting Ka Bhoot (Image Credit-Newstrack)

शशांक कहते हैं मरमेड स्टुडियो का लक्ष्य अच्छी और साफ सुथरी पिक्चरों को बना कर दर्शकों का मनोरंजन करना है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story