×

अनिल कपूर की बेटी रिया बोलीं- अभिनय कभी मेरा सपना था ही नहीं

अभिनेता अनिल कपूर की बेटी, फिल्म प्रोड्यूसर और फैशन स्टाइलिस्ट रिया कपूर का कहना है कि उनके करियर के शुरुआती दौर में लोगों को लगता था कि उन्हें एक अभिनेत्री ही बनना चाहिए और वे उन्हें गंभीरता से नहीं लेते थे। रिया ने दो हिंदी फिल्मों 'आइशा' और 'खूबसूरत' के निर्माण के बाद अपनी बड़ी बहन सोनम कपूर के साथ मिलकर फैशन ब्रांड 'रीसन' लॉन्च किया है।

priyankajoshi
Published on: 21 May 2017 11:02 AM GMT
अनिल कपूर की बेटी रिया बोलीं- अभिनय कभी मेरा सपना था ही नहीं
X

मुबंई : अभिनेता अनिल कपूर की बेटी, फिल्म प्रोड्यूसर और फैशन स्टाइलिस्ट रिया कपूर का कहना है कि उनके करियर के शुरुआती दौर में लोगों को लगता था कि उन्हें एक अभिनेत्री ही बनना चाहिए और वे उन्हें गंभीरता से नहीं लेते थे। रिया ने दो हिंदी फिल्मों 'आइशा' और 'खूबसूरत' के निर्माण के बाद अपनी बड़ी बहन सोनम कपूर के साथ मिलकर फैशन ब्रांड 'रीसन' लॉन्च किया है।

क्या कहना है रिया का?

रिया ने मुंबई में कहा, 'मुझे लगता है कि मैं अनिल कपूर की बेटी हूं, इसलिए शुरुआत में लोगों को लगता था कि सोनम की तरह ही मैं भी अभिनेत्री ही बनूंगी, लेकिन मैने अभिनय को करियर नहीं बनाया, क्योंकि यह कभी मेरा सपना नहीं था। उस समय आलोचकों ने मुझे गंभीरता से भी नहीं लिया।'

नहीं पड़ा कोई फर्क

रिया ने कहा, 'जब आप छोटी उम्र में शुरुआत करते हैं, तो लोगों को आपकी योग्यता पर भरोसा नहीं होता। लेकिन ऐसी चीजों का मुझ पर कोई फर्क नहीं पड़ा।'30 वर्षीय स्टाइलिस्ट ने कहा, 'मुझे लगता है कि मैं एक अच्छी अभिनेत्री नहीं हो सकती थी।'

मेरे कलेक्शन में मेरी शख्सियत है

रिया ने कहा, 'मेरे कलेक्शन में मेरी शख्सियत की झलक नजर आती है।' रिया 'वीरे दी वेडिंग' और 'बैटल फॉर बित्तोरा' के निर्माण में भी व्यस्त हैं, जिनमें उनकी बहन सोनम नजर आएंगी।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story