×

Salman Khan के जीजा Aayush Sharma को किसी ने कह दिया कि वो लड़की की तरह दिखते हैं, तो एक्टर ने क्या किया आइए जानते हैं

अभिनेता आयुष शर्मा ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने इस आलोचना के बाद खुद पर काम करना शुरु किया। आयुष ने कहा कि उन्होंने खुद पर काम करने के लिए कुछ प्वॉइंट्स बनाएं, जिसकी तस्वीर को उन्होंने अपने फोन का वॉलपेपर बना लिया।

Priya Singh
Report Priya SinghPublished By Divyanshu Rao
Published on: 23 Nov 2021 11:33 AM GMT
Aayush Sharma
X

आयुष शर्मा की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

Actor Ayush Sharma: हाल ही में आयुष शर्मा (Ayush Sharma) ने अपने आलोचनाओं के बारे में खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि किसी ने उन्हें लड़की की तरह दिखने की बात कर डाली थी। अभिनेता आयुष शर्मा (Ayush Sharma Movie) इस साल के मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक 'अंतिम : द फाइनल ट्रूथ' में अपने अभिनय से सिनेमाघरों में धमाल मचाने वाले हैं। अभिनेता इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था, जिसमें अभिनेता एक बदमाश गिरोह के सदस्य के रुप में नजर आएं। ट्रेलर में आयुष के अभिनय को देखकर सभी उनकी तारीफ कर रहे हैं। वहीं अभिनेता ने हाल ही में अपने आलोचना के बारे में भी बात की है। उन्होंने बताया है कि फिल्म लवयात्री के रिलीज के बाद एक रिपोर्टर ने उन्हें कहा था कि वो लड़की की तरह दिखते हैं।

अभिनेता आयुष शर्मा ने एक इंटरव्यू (Aayush Sharma Interview) में बताया कि उन्होंने इस आलोचना के बाद खुद पर काम करना शुरु किया। आयुष ने कहा कि उन्होंने खुद पर काम करने के लिए कुछ प्वॉइंट्स बनाएं, जिसकी तस्वीर को उन्होंने अपने फोन का वॉलपेपर बना लिया। इस तरह से उन्होंने खुद को बेहतर बनाने के लिए अपने ऊपर मेहनत किया। ताकि वो इस फिल्म इंडस्ट्री के लिए योग्य अभिनेता बन पाएं और खुद को साबित कर पाएं। वाकई अभिनेता के मेहनत को देखने के बाद कहना पड़ेगा कि उन्होंने बॉलीवुड में खुद को स्थापित करने के लिए बड़ी मेहनत की है।

आयुष शर्मा और सलमान खान की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

अभिनेता आयुष शर्मा ने आरजे सिद्दार्थ को दिए इंटरव्यू में अपनी आलोचनाओं के बारे में बात करते हुए कहा, "एक प्रसिद्ध रिपोर्टर ने मेरे बारे में कहा था कि लड़की दिखता है। किसी ने कहा कि इमोशनल सीन्स में बहुत वीक है। किसी ने बोला कि डायलॉग डिलीवरी की प्रॉब्लम है। किसी ने बोला स्क्रीन प्रेजेंस नहीं है। " अभिनेता ने इन कमियों पर काम करने के तरीके के बारे में बात करते हुए कहा," वो सारी चीजें जो कि लोगों को लगा कि ये ये चीजें मेरे अंदर नहीं है। वो सब चीजों पर मैंने वर्क किया। ताकि लोग नेक्स्ट टाइम मेरे बारे में ऐसा फील न करें। "

आयुष ने सिद्धार्थ को बाताया कि उस समय उन्होंने नोटपैड में इन सभी बिंदुओं को नोट किया और उसका स्क्रीनशॉट लेकर अपना वॉलपेपर बनाया। इसी के साथ उन्होंने तय किया कि उन्हें अपनी अपीयरेंस चेंज करनी है। साथ ही आयुष ने अपने डायलॉग डिलीवरी को बदलने और इमोशनल सीन को करते वक्त क्या बदलाव करना है ये तय किया। इसके साथ ही आयुष शर्मा ने एक्टर सलमान खान के माइंड स्पेस की तारीफ करते हुए सांप - सीढ़ी की कहानी सुनाई।

एक्टर ने बताया कि उन्होंने सलमान खान से एक सवाल किया था जिसका जवाब देने के लिए सलमान ने उनसे सांप - सीढ़ि खेल खेलने के लिए कहा। अंत में सलमान खान ने उन्हें बताया कि जिस तरह इस खेल में खिलाड़ी 99 पर से 0 पर आ सकता है। उसी तरह इस इंडस्ट्री में भी कलाकार ऊपर से नीचे गिर सकता है। लेकिन हमें हार नहीं मानना चाहिए और अपनी दांव खेलते रहना चाहिए।

बता दें कि अभिनेता आयुष शर्मा जल्द ही फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ में सलमान खान के साथ नजर आएंगे। महेश वी मांजरेकर के निर्देशन में बनी यह फिल्म 26 नवंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म में सलमान एक सिख पुलिस वाले की भूमिका में हैं, जबकि उनके बहनोई आयुष शर्मा एक गैंगस्टर की भूमिका निभाते दिखाई देंगे। यह फिल्म 2018 की हिट मराठी क्राइम ड्रामा "मुल्शी पैटर्न" की रीमेक है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story