×

Rajkumar Santoshi की Lahore 1947 को लेकर बड़ा अपडेट आया सामने, पढ़ें जरूर

Rajkumar Santoshi Lahore 1947: बॉलीवुड निर्देशक राजकुमार संतोषी अपनी फिल्म "लाहौर 1947" को लेकर सुर्खियों में बनें हुए हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 17 Feb 2024 1:08 PM GMT
Rajkumar Santoshi Lahore 1947
X

Rajkumar Santoshi Lahore 1947 (Photo- Social Media)

Rajkumar Santoshi Lahore 1947: बॉलीवुड निर्देशक राजकुमार संतोषी अपनी फिल्म "लाहौर 1947" को लेकर सुर्खियों में बनें हुए हैं। "लाहौर 1947" फिल्म को बहुत ही बड़े पैमाने पर बनाया जा रहा है। जहां एक तरफ फिल्म की शूटिंग की जा रही है, वहीं दूसरी ओर इस फिल्म से जुड़ा एक ऐसा धमाकेदार अपडेट सामने आया है, जिसे सुन दर्शक खुशी से झूमने वालें हैं। जी हां! आइए फिर आपको विस्तार से बताते हैं।

"लाहौर 1947" में हुई विलेन की एंट्री

राजकुमार संतोषी को अपनी फिल्म "लाहौर 1947" के लिए एक विलेन की तलाश थी, अब जाकर उनकी ये तलाश खत्म हो चुकी है, क्योंकि उन्होंने विलेन को फाइनल कर लिया है। राजकुमार संतोषी ने खुद इस बात की जानकारी दी है। निर्देशक साहब ने बताया कि उन्होंने फिल्म में खलनायक के किरदार के लिए अभिनेता अभिमन्यु सिंह का चुनाव किया है।


इन फिल्मों में काम कर चुके हैं अभिमन्यु सिंह

अभिनेता अभिमन्यु सिंह कई फिल्मों में विलेन का किरदार निभा चुके हैं। वह हिंदी के साथ ही तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। यदि आपको उनकी कुछ फिल्मों के बारे में बताएं तो वह "किसी का भाई किसी की जान", "बच्चन पांडे", "वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा" और "राम लीला" समेत कई फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं। वहीं अब अभिमन्यु सिंह "लाहौर 1947" में अपनी अदाकारी का जलवा दिखाते नजर आएंगे।

लीड रोल में हैं सनी देओल

राजकुमार संतोषी के निर्देशन में बन रही फिल्म "लाहौर 1947" तभी से चर्चा में बनी हुई है, जब से मेकर्स ने इस फिल्म का ऐलान किया था। फिल्म के ऐलान के साथ ही मेकर्स ने यह भी अनाउंस कर दिया था कि इसमें सनी देओल लीड रोल में नजर आएंगे। यानी कि दर्शकों को बड़े पर्दे पर सनी देओल और अभिमन्यु सिंह के बीच धमाकेदार जंग देखने को मिलेगा।


जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

अभिनेता सनी देओल की फिल्म "लाहौर 1947" को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि इसमें अभिनेत्री प्रीति जिंटा की एंट्री हो चुकी हैं। सनी देओल और प्रीति जिंटा को एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए दर्शक बेहद उत्साहित हैं। वहीं कहा तो यह भी जा रहा है कि शबाना आजमी भी फिल्म में अहम किरदार निभाते दिखाईं देंगी। मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपने प्रोडक्शन हाउस तले इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं, हालांकि अब तक फिल्म की रिलीज डेट से जुड़ी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story