×

एक्टर आदिल हुसैन ने The Kashmir Files को लेकर किया ऐसा ट्वीट, सोशल मीडिया पर हुए जमकर ट्रोल

Film The Kashmir Files: आदिल हुसैन ने फिल्म के जरिए कश्मीरी पंडित के साथ हुई त्रासदी के सच को दिखाने के ढंग पर सवाल उठाए हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 20 March 2022 1:09 PM GMT
एक्टर आदिल हुसैन ने The Kashmir Files को लेकर किया ऐसा ट्वीट, सोशल मीडिया पर हुए जमकर ट्रोल
X

एक्टर आदिल हुसैन (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Film The Kashmir Files: साल 1990 में हुए कश्मीरी पंडितों के नरसंहार (Kashmiri Pandit Genocide) पर बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) पूरे देशभर में धमाल मचा रही है। दर्शक इस फिल्म को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर इस मूवी को लेकर तरह तरह की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही हैं। नेता हो या अभिनेता, हर कोई इस फिल्म के बारे में अपनी राय दे रहा है। इस बीच एक्टर आदिल हुसैन (Adil Hussain) ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है, जिसे लेकर वह काफी ज्यादा ट्रोल हो रहे हैं।

आदिल हुसैन (Adil Hussain) ने फिल्म के जरिए कश्मीरी पंडित के साथ हुई त्रासदी के सच को दिखाने के ढंग पर सवाल उठाए हैं। एक्टर ने ट्वीट किया कि इसमें कोई संदेह नहीं कि सच कहना चाहिए, लेकिन इसे नरमी के साथ पेश करना चाहिए। नहीं तो सच बोलने का उद्देश्य अपनी सुंदरता खो देता है। और ऐसा होने पर प्रभाव अच्छा होने के बजाय बुरा होता है। हम निश्चित रूप से समाज को भड़काना नहीं चाहते, बल्कि एक उत्तरदायी समाज का निर्माण करना चाहते हैं। कला को रिएक्टिव नहीं होना चाहिए।

यूजर्स कर रहे एक्टर को जमकर ट्रोल

एक्टर के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। कई लोगों को उनकी यह राय पसंद नहीं आई और वह उनके ट्वीट को रिट्वीट कर आपत्ति दर्ज करा रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा कि सच को कैसे भी कहा जाए, वह कड़वा और कठोर ही होता है। एक अन्य यूजर ने सवाल किया कि फिल्म में मुझे कुछ भी असाधारण नहीं लगा!! यह सामान्य कहानी कह रही थी ..आपको किस बात ने इतना आहत किया? वास्तविकता? वहीं एक यूजर लिखता है कि जो तकलीफ दी गई, क्या वह नरम थी? फिर, इसे कहने का ढंग कोई दूसरा क्यों होना चाहिए?

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

फिल्म ने अब तक कमाए 141 करोड़ रुपये

गौरतलब है कि इन दिनों हर जगह इस फिल्म की चर्चा हो रही है। कम स्क्रीन्स और बिना किसी प्रमोशन के बावजूद इस फिल्म को बेहद अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। कम बजट में बनी इस फिल्म ने अब तक 141 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story