अजय देवगन का चौंकाने वाला खुलासा, बोले- इस वजह से पड़ा था मेरे घर पर ‘छापा’

नई दिल्ली| अपनी आगामी फिल्म फिल्म ‘रेड’ में आयकर अधिकारी का किरदार निभा रहे बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने खुलासा किया है कि एक बार उनके घर पर भी छापा पड़ा था। अजय अपनी आगामी फिल्म के प्रचार के लिए अपनी सह कलाकार इलियाना डिक्रूज के साथ दिल्ली आए हुए हैं। यहां उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा, “हां, यह सच है कि 1990 के दशक में मेरे घर पर छापा पड़ा था। उस समय मैं घर पर नहीं था और अधिकारियों को घर में कुछ मिला भी नहीं।”Image result for ajay devganफिल्म में अमय पटनायक का किरदार निभा रहे अजय ने कहा कि अगर अमय लोगों को प्रेरित नहीं कर पाया तो मैं नहीं जानता कौन कर पाएगा।

अभिनेता ने कहा, “फिल्म में आप देखेंगे कि अमय पटनायक क्या करता है और क्यों वह अपने परिवार, अपने समर्पण, ईमानदारी और देश प्रेम के लिए अपना जीवन तक देने के लिए तैयार है। तो फिल्म देखने के बाद प्रत्येक व्यक्ति को इससे प्रेरित होना चाहिए और अगर इससे वे प्रेरित नहीं होते हैं तो मैं नहीं जानता कि फिर वे किस चीज से प्रेरित होंगे।”

फिल्म ‘रेड’ आगामी 16 मार्च को रिलीज होगी।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App