×

VIDEO: एजाज खान के ये कड़वे बोल सुनकर खौल उठेगा मोदी-योगी के साथ हर हिंदू का खून...

By
Published on: 16 April 2017 8:07 AM GMT
VIDEO: एजाज खान के ये कड़वे बोल सुनकर खौल उठेगा मोदी-योगी के साथ हर हिंदू का खून...
X

ajaz-khan

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर एजाज खान जब भी मुंह खोलते हैं, किसी ना किसी कंट्रोवर्सी में फंस जाते हैं। हाल ही में उन्होंने देश के प्रधानमंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नाम लेते हुए उन्हें खुली चुनौती दी है। 3 मिनट 28 सेकेंड के इस वीडियो में एजाज खान ने गौ रक्षा के नाम पर हो रहे हमलों पर सवाल उठाए हैं। लेकिन उनके बात कहने के लहजे से उन पर ही उंगलियां उठ रही हैं।

बता दें कि आजकल एजाज खान कश्मीर में अपनी अपकमिंग फिल्म 'है तुझे सलाम इंडिया' की शूटिंग में बिजी हैं। यह वीडियो उन्होंने वहीं से अपलोड किया है। कयास तो यह भी लगाए जा रहे हैं कि हो सकता है कि यह सब बातें उन्होंने अपनी फिल्म को चमकाने के लिए दिया हो। लेकिन उनके इस वीडियो को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

आखिर क्या-क्या बोले हैं एजाज खान

एक्टर एजाज खान ने देश में गौ रक्षा के चलते हो रहे मामलों पर सवाल उठाते हुए इस वीडियो में एजाज खान ने पीएम मोदी और यूपी सीएम योगी को खुली चुनौती दे डाली है। साथ ही उनका तरीका भी सही नहीं है। इस वीडियो में एजाज खान ने कहा है कि

"हमारा देश लड़खड़ा रहा है मैं शूटिंग छोड़कर आप सब के लिए लाइव आया हूं। मेरे घर पर एक लेटर आया मैंने गाय माता के नाम पर एक मैसेज छोड़ा कि देखो गाय माता का यह बेल्ट बिक रहा है। मैं कहता हूं कि हिंदुस्तान में गौरक्षक हमारे इंसानों को मार रहे हैं। उन्हें कोई कुछ नहीं कहता है। वो इंसानों को मार रहे हैं। मेरे पास एक बहुत बड़ा मुद्दा है इनके लिए।

मैं कहता हूं कि अगर आप मर्द हो, माई के लाल हो मोदी जी, योगी जी और गौ रक्षकों, यह हार्ले डेविडसन की बेल्ट है। इसे कल मैंने एयरपोर्ट से खरीदा है। इसे मैंने 8 हजार में खरीदा है। यह गाय के लेदर से बनता है। दिस इज काऊ लेदर बेल्ट हार्ले डेविडसन गाय के लेदर से बनी बेल्ट को पूरे हिंदुस्तान में बेचता है। तुम लोगों से कुछ होता नहीं है। बस बातें बनानी आती है।

आगे की स्लाइड में जानिए और क्या-क्या बोले एजाज खान

हद तो तब हो गई जब एजाज रुकने के बजाय और भी बहुत कुछ बोल गए उन्होंने आगे कहा-

मैं योगी जी और मोदी जी जी हेल्प कर रहा हूं। तुम लोग हमारे देश में हिंदू-मुस्लिम करवा रहे हो। एक अकेले इंसान को लकड़ी-डंडों से पिटवा लो। तुम लोग ही हमे आपस में बांट रहे हो।

हार्ले डेविडसन, ओ योगी, कोई भी गौ रक्षक हार्ले डेविडसन के अंदर जाए। वहां कहे कि काऊ लेदर से बनी चीजें चाहिए। देखो क्या नहीं मिलता है? हिम्मत है, तो हार्ले डेविडसन बंद करवाओ। उनको मारो गरीबों को मारकर कुछ नहीं मिलेगा। ये लोग पैसे और सपोर्ट सब अंदर कर रहे हैं। मैंने कई बीमार गाएं देखी हैं। उनका इलाज करवाओ तो जानें हम हिंदू मुसलमानों को आपस में लड़वाना बंद करो.. मेरे घर में चाहे जितने भी लेटर भेज दो, मैं सच ही बोलूंगा।"

ऐसा नहीं है जब एजाज खान ने ऐसा कंट्रोवर्सियल बयान दिया है इससे पहले भी वह कई बार विवादों में आ चुके हैं। वहीं कुछ लोग इसे फिल्म पब्लिसिटी का आसान स्टंट मान रहे हैं।

आगे की स्लाइड में देखिए एजाज खान का यह सब बोलते हुए वीडियो

Next Story