×

एक्टर Akshay Kumar की मां की तबीयत बिगड़ी, ICU में भर्ती

Akshay Kumar: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मां अरुणा भाटिया को मुंबई के अस्पातल में भर्ती कराया गया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 6 Sep 2021 1:36 PM GMT
अक्षय कुमार मां के साथ
X

अक्षय कुमार मां के साथ (डिजाइन फोटो सोशल मीडिया)

Akshay Kumar: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मां अरुणा भाटिया को मुंबई के अस्पातल में भर्ती कराया गया है। इस समय अक्षय कुमार की मां की हालत काफी नाजुक बताया जा रहा है। जिसे देखते हुए उन्हे मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल में भर्ती किया गया है। वहीं जानकारी की माने तो परिवारवालों के आग्रह पर अरुणा भाटिया की ट्रीटमेंट की जानकारी को छिपाकर रखा गया था।

बता दें कि शुक्रवार की शाम को अक्षय कुमार की मां को अस्पताल में भर्ती किया गया था। वही सूत्रों की माने तो जैसी ही इस बात की जानकारी अक्षय कुमार को हुई वह अपनी शूटिंग छोड़कर जल्दी से यूके से इंडिया आ गए। अक्षय कुमार सोमवार की सुबह ही भारत आए हैं। इस समय अक्षय कुमार यूके में फिल्म सिंडरेला की शूटिंग कर रहे थे।

गौरतलब है कि अभिनेता अक्षय कुमार अपनी मां के बहुत करीब हैं। पिछले साल फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग लंदन में चल रही थी। उस दौरान उन्होंने अपनी मां के साथ बिताए समय को लेकर एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि 'शूटिंग का समय चल रहा है लेकिन इन दिनों में उल्ट-फेर करके मां के साथ लंदन में समय बिता रहा हूं। यह दूसरी बात है कि भले ही आप कितने बड़े हो रहे हों या जिंदगी के साथ बिजी हों, मगर यह मत भूलिए कि आपके मां-बाप भी बूढ़े हो रहे हैं, तो जितना हो सके उनके साथ समय बिता सकें, बिताएं।'

आपको बताते चलें कि अक्षय कुमार फिल्म सिंडरेला की अभी शूटिंग कर रहे हैं। यह फिल्म एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह नजर आएंगी। इस फिल्म के निर्देशन बेल बॉटम फिल्म के डायरेक्टर रंजीत तिवारी है। इसके अलवा अक्षय कुमार फिल्म सूर्यवंशी, अतरंगी रे, रक्षाबंधन और राम सेतू, से धमाका करने वाले है।

Shweta

Shweta

Next Story