×

अक्षय ने ट्विंकल के लिए जाहिर किया दिल के जज्बात, जो है उनके लिए खास

suman
Published on: 30 Dec 2017 12:42 AM GMT
अक्षय ने ट्विंकल के लिए जाहिर किया दिल के जज्बात, जो है उनके लिए खास
X

मुंबईः कभी बॉलीवुड के कैसेनोवा रहे एक्टर अक्षय कुमार शादी के बाद काफी बदल गए और अब तो उनका स्टेटस काफी चेंज हो गया है। लड़कियां अपनी लाइफ में उनके जैसे पति के सपने देखने लगी हैं लेकिन अक्षय में ये चेंज आया शादी के बाद। मिसेज फनी बोन्स टविंकल खन्ना के बाद अक्षय कुमार की जिंदगी पूरी तरह बदल गई। 29 दिसंबर को अपना 43वां बर्थ डे मना रही ट्विंकल और अक्षय की लव स्टोरी काफी खास है।

बर्थडे के मौके पर ट्विंकल के साथ ड्राइव करते हुए अक्षय कुमार ने एक फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। यह शानदार फोटो अक्षय ने एक स्वीट मैसेज के साथ इंस्टा की। फोटो देखकर समझ आ रहा है कि अक्षय अपनी पत्नी के साथ अफ्रीकन पोर्ट सिटी में गाड़ी चलाते हुए बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इसके अलावा ट्विंकल ने भी अपने पिता राजेश खन्ना के भी जन्मदिन पर याद करते हुए ब्लैक एंड व्हाइट में फोटो पोस्ट की है।

अक्षय ने इंस्टा पोस्ट में लिखा कि मेरा हर सफर एंडवचर्स और मनोरंजन से भरा होता है, जब मेरे साथ पसंदीदा साथी होती हैं। मेरी जिंदगी! हैप्पी बर्थडे, टीना। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी साल 2001 में हुई थी और दोनों के ही दो बच्चे आरव और नितारा हैं।

suman

suman

Next Story