×

2017 में इन फिल्मों में छाएगा खिलाड़ी अक्षय कुमार का जलवा, ट्वीट कर दी जानकारी

By
Published on: 2 Jan 2017 5:33 AM GMT
2017 में इन फिल्मों में छाएगा खिलाड़ी अक्षय कुमार का जलवा, ट्वीट कर दी जानकारी
X

akshay-kumar

मुंबई: साल 2016 बीत चुका है बीते हुए साल में सुल्तान, दंगल, ऐ दिल है मुश्किल, उड़ता पंजाब, रुस्तम, एयरलिफ्ट, हाउसफुल 3 जैसी फिल्मों ने ऑडियंस को खूब एंटरटेन किया। इनमें खिलाड़ी अक्षय कुमार की रुस्तम, एयरलिफ्ट को खास सराहा गया। तो वहीं नए साल की शुरुआत के साथ अक्षय कुमार ने साल 2017 में आने वाली अपनी फिल्मों का अनाउंसमेंट भी कर दिया है।

एक्टर अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्मों के पोस्टर्स शेयर किए हैं और लिखा है कि यह साल काफी बिजी होने वाला है। पीछे देखने का टाइम नहीं है। पर आगे देखना है। मेरा 2017 कुछ इस तरह नजर आएगा। मुझे आप सबके प्यार और सपोर्ट की जरूरत है।

आगे की स्लाइड में देखिए आने वाली फिल्मों के शेयर किए हुए पोस्टर्स



साल 2017 में अक्षय कुमार की पहली फिल्म सुभाष कपूर के डायरेक्शन में बनी ‘जॉली एलएलबी-2’ होगी, जिसमें वह हुमा कुरैशी और अनु कपूर के साथ नजर आएंगे।

आगे की स्लाइड में देखिए फिल्म 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' का पोस्टर



अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' को श्री नारायण सिंह ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में वह भूमि पेडनेकर और अनुपम खेर के साथ देखा जाएगा, जो दो जून, 2017 को रिलीज होगी।

आगे की स्लाइड में देखिए इस साल 2017 में रिलीज होने वाली तीसरी फिल्म



अक्षय की साल 2017 में रिलीज होने वाली तीसरी फिल्म ‘2.0’ है। इसमें अक्षय के साथ साउथ सुपरस्टार रजनीकांत भी लीड रोल में नजर आएंगे।

आगे की स्लाइड में देखिए अक्षय की चौथी फिल्म



साल 2017 में रिलीज होने वाली अक्षय की चौथी फिल्म ‘पैड मैन’ होगी।

Next Story