×

OMG: बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीत चुके अक्षय कुमार अब करना चाहते हैं ऐसा रोल, जानकर हो जाएंगे हैरान

By
Published on: 21 April 2017 8:10 AM GMT
OMG: बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीत चुके अक्षय कुमार अब करना चाहते हैं ऐसा रोल, जानकर हो जाएंगे हैरान
X

akshay-kumar

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को हाल ही में नेशनल बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया है। कुछ टाइम आई उनकी फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' ने भी कमाई के मामले बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड कायम किया था। जल्द ही उनकी फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' रिलीज होने वाली है और फिल्म 'पैडमैन' की शूटिंग चल रही है।

अक्षय कुमार हाल ही में किताब ‘वीरप्पन-चेजिंग द ब्रिगेड’ के लॉन्च पर पहुंचे। जहां उन्होंने अपनी एक ऐसी इच्छा जाहिर की, जिसे सुनकर शायद आप भी कम हैरान नहीं होंगे। जल्द ही साउथ सुपर स्टार रजनीकांत के साथ आने वाली फिल्म '2.0' में वह विलेन के रोल में नजर आने वाले हैं। लेकिन उससे पहले किताब की लॉन्चिंग पर अपनी ऐसी इच्छा जाहिर की, जिसका फैंस स्वागत कर सकते हैं।

आगे की स्लाइड में जानिए कैसा कैरेक्टर निभाना चाहते हैं खिलाड़ी अक्षय कुमार



दरअसल खिलाड़ी अक्षय कुमार उस पुलिस ऑफिसर के. विजय कुमार का रोल निभाना चाहते हैं, जिसने चंदन तस्कर वीरप्पन को मार गिराया था। किताब ‘वीरप्पन-चेजिंग द ब्रिगेड’ के लॉन्च पर पहुंचे अक्षय कुमार से जब पूछा गया कि उनका फेवरेट कैरेक्टर कौन सा है? तो वह बोले, "वैसे तो वीरप्पन और विजय कुमार दोनों ही इंट्रेस्टिंग कैरेक्टर हैं। लेकिन मैं विजय कुमार का रोल निभाना पसंद करूंगा। '

विजय कुमार ने ही इस पूरे ऑपरेशन को प्लान किया था और काफी शानदार तरीके से इसे पूरा भी किया था। बता दें कि यह किताब खुद विजय कुमार ने लिखी है। इसमें वीरप्पन के खात्मे के प्लान मेकिंग को शुरू से लेकर उसके ख़त्म होने तक बखूबी बताया गया है। इस मौके पर और कई सम्माननीय व्यक्ति भी मौजूद थे।

बता दें कि आखिरी बार अक्षय कुमार 'नाम शबन' में नजर आए थे और उसमें वह एक रॉ एजेंट के रोल में थे।

Next Story