×

Akshay Kumar : अभिनेता अक्षय कुमार ने गायंत्री मंत्र का उच्चारण कर नए साल का स्वागत किया, सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर की

अभिनेता अक्षय कुमार चाहें कहीं भी रहे वो अपनी परंपरा का पालन करना नहीं भूलते। ऐसे में अभिनेता द्वारा शेयर किया गया उनका वीडियो बेहद खास है।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 1 Jan 2022 6:19 AM GMT
Akshay Kumar : अभिनेता अक्षय कुमार ने गायंत्री मंत्र का उच्चारण कर नए साल का स्वागत किया, सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर की
X

फोटो साभार : सोशल मीडिया

Akshay Kumar : अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने फैंस को बेहद अनोखे और पारंपरिक अंदाज में नए साल की शुभकामना दी है। अभिनेता ने अपने प्रशंसकों को हैप्पी न्यू ईयर विश करने के लिए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर गायंत्री मंत्र का जाप करते हुए वीडियो शेयर किया है। इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "नया साल, वही मैं। उठा और अपने पुराने दोस्त सूरज को बधाई दी और अपने 2022 की शुरुआत कोविड को छोड़कर सभी सकारात्मक चीजों के साथ की। सभी के अच्छे स्वास्थ्य और खुशी के लिए प्रार्थना। नववर्ष की शुभकामना!"

अक्षय कुमार ने सूर्यनमस्कार करते हुए मंत्र जाप किया

अभिनेता अक्षय कुमार द्वारा शेयर किए गए वीडियो में उन्हें एक समुद्र के किनारे खड़े होते देखा जा सकता है। वीडियो में वो अपने होटल रुम के बाहर खड़े हैं। और सूर्य की ओर मुंह करके गायत्री मंत्र का जाप कर रहे हैं। दरअसल अभिनेता इनदिनों मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं। अक्षय (Akshay Kumar) के साथ उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) और बच्चे भी मालदीव गए हुए हैं। अक्षय और उनके परिवार ने नए साल की शुरुआत के लिए मालदीव के लिए उड़ान भरी थी। जहां उन्होंने 29 दिसंबर को ट्विंकल खन्ना का जन्मदिन भी मनाया।



अक्षय ने पत्नी ट्विंकल के साथ रोमांटिक तस्वीर साझा की

अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने पत्नी ट्विंकल को मालदीव में चिल करते हुए एक तस्वीर के साथ शुभकामनाएं दी थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस रोमांटिक तस्वीर को साझा किया था। विदित हो कि अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना अपने पिता राजेश खन्ना के साथ अपना जन्मदिन साझा करती हैं। अपने बचपन की एक तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "उन्होंने हमेशा कहा कि मैं उनके लिए अब तक की सबसे अच्छी उपहार थी। क्योंकि मैंने उनके जन्मदिन पर दुनिया में सबसे पहला कदम रखा। एक छोटा तारा आकाशगंगा में सबसे बड़े को देख रहा है। यह हमारा दिन एक साथ है, अभी और हमेशा के लिए।"

अक्षय कुमार के आगामी फिल्मों के बारे में जाने

अभिनेता के वर्कफ्रंट की बात करें ,तो हाल ही में उनकी फिल्म 'अतरंगी रे ' रिलीज हुई है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ सारा अली खान और धनुष लीड रोल की भूमिका में थें। अक्षय के अपकमिंग फिल्म की बात करें तो अक्षय इनदिनों अपने कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में फिल्म 'राम सेतु' (Ram Setu) की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस (Jacquiline Fernandeze) और नुसरत भरुचा (Nushrat Bharucha) अभिनय करती दिखाई देंगी। इसके साथ ही वो फिल्म पृथ्वीराज, बच्चन पांडे, ओइमजी2, और रंक्षाबंधन में अपनी दमदार अभिनय प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story