बिग बी बने सबसे ज्यादा INCOME TAX भरने वाले एक्टर, किया इतने करोड़ की राशि जमा

35 साल पहले हो जाती अमिताभ की मौत, इस शख्स के कारण हैं आज जिंदा

जयपुर:साल 2018-19 के लिए 70 करोड़ रुपये इनकम टैक्स के रूप में जमा किए। उनके प्रवक्ता ने एक बयान जारी कर कहा, “मिस्टर बच्चन ने वित्त वर्ष 2018-19 के लिए 70 करोड़ रुपये इनकम टैक्स के रूप में अदा किए।” मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये बॉलीवुड में किसी भी कलाकार की तरफ से इस पीरियड में भरा गया सबसे अधिक टैक्स है। हाल के समय में, बिग बी ने बिहार के मुजफ्फरपुर के 2,084 किसानों का ऋण भी अदा किया है।उन्होंने इसके अलावा 14 फरवरी को पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के परिजनों को भी 10-10 लाख रुपये सहायता राशि दी थी।

वह ‘बदला’ फिल्म में दिखे थे और जल्द ही वह धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखेंगे. फिल्म में उनके अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन मुख्य भुमिकाओं में हैं. फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. वहीं, अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी जल्द रूमी जाफरी निर्देशित साइकोलॉजिकल थ्रिलर में एक साथ नजर आएंगे। इस फिल्म के निर्माता आनंद पंडित होंगे।

अजय देवगन इस वजह से खाली कर रहे 2 करोड़ का बंग्ला, ढूंढ रहे हैं किराये का मकान

आनंद पंडित ने कहा कि, अमिताभ  बच्चन के साथ मेरी दोस्ती दो दशक पुरानी है। अब तक मैं किसी भी ऐसे अभिनेता से नहीं मिला जो उनकी तरह काम के प्रति समर्पित हो. मेरे लिए यह सम्मान की बात है कि ऐसे लीजेंड के साथ मुझे काम करने का मौका मिलेगा।फिल्म के विषय के अनुसार अमिताभ और इमरान का अभिनय कौशल हमें जीत जरूर दिलाएगा।” अमिताभ और इमरान इस फिल्म में पहली बार एक साथ नजर आएंगे।