×

बच्चन परिवार ने लगवाई कोरोना वैक्सीन,फैंस के साथ शेयर किया एक्सपीरियंस

अमिताभ बच्चन ने परिवार के साथ कोरोना वैक्सीन लगवा ली है। जिसकी जानकारी एक्टर ने फैन्स के बीच शेयर की है।

Apoorva chandel
Published on: 2 April 2021 5:00 AM GMT
बच्चन परिवार ने लगवाई कोरोना वैक्सीन,फैंस के साथ शेयर किया एक्सपीरियंस
X

अमिताभ बच्चन (फोटो-सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: कोरोना की दूसरी लहर देश में तेजी से फैल रही है साथ ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोरोना के मामले बढ़ रहे है। वहीं इसी बीच बिग बी अभिताभ बच्चन ने भी अपने परिवार समेत कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ले ली हैं। जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये फैंस के साथ शेयर की है।

बच्चन परिवार ने लगवाई वैक्सीन

कोरोना जैसी महामारी से बचाव के लिए सरकार द्वारा शुरू किए गए कोरोना वैक्सीनेशन अभियान में तेजी देखने को मिल रही है। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी कोरोना वैक्सीन लगवा रहे है। वहीं महानायक अमिताभ बच्चन ने भी परिवार के साथ कोरोना वैक्सीन लगवा ली है। उन्होंने गुरुवार को कोविड का टीका लगवाया है जिसकी जानकारी एक्टर ने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स के बीच शेयर की है। अमिताभ ने कहा है कि उनके परिवार ने भी कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ले ली है। बिग बी ने ट्वीट कर ने लिखा है- लग गई है इस दोपहरी...सब ठीक है।

ब्लॉग में शेयर किया एक्सपीरियंस

महानायक अभिताभ बच्चन अपने ब्लॉग के जरिए भी फैंस के साथ कनेक्ट रहते है। वहीं उन्होंने कोरोना वैक्सीन लगाने के इस एक्सपीरियंस को भी फैंस के साथ शेयर किया हैं। उन्होंने लिखा- कल परिवार के साथ कोविड टेस्ट करवाया। रिजल्ट भी आ गया। सभी निगेटिव हैं। इसलिए कोविड वैक्सीन ले ली है। अभिषेक को अभी कही और हैं इसलिए उनको छोड़कर सभी को लग गई है। वो भी जल्दी लगवा लेंगे।

कोरोना का चपेट में आया बच्चन परिवार

बताते चले कि पिछले ही साल अमिताभ बच्चन को कोरोना हुआ। साथ ही अभिषेक, ऐश्वर्या और अराध्या भी कोविड के शिकार हुए। जिसके बाद सभी कुछ दिनों तक अस्पताल में भी भर्ती रहे और इलाज के बाद वापस सही होकर घर आए।

Apoorva chandel

Apoorva chandel

Next Story