×

महानायक अमिताभ बच्चन का सोशल मीडिया पर खास अंदाज, यूज़र्स के 'जय श्री राम' कमेंट का ऐसा दिया जवाब

एक्टर अमिताभ बच्चन के फेसबुक पोस्ट पर हरिओम पांडेय नामक एक यूज़र्स ने 'जी श्री राम' लिखा, जिसके जवाब में महानायक अमिताभ बच्चन ने उस कमेंट को लाइक और उसका रिप्लाई करते हुए लिखा कि-"हरिओम पांडेय बोल सिया पति राम चन्द्र की जय।

Rajat Verma
Written By Rajat VermaPublished By Deepak Kumar
Published on: 16 May 2022 9:03 AM GMT
amitabh bachchan
X

अभिनेता अमिताभ बच्चन। (Social Media)

Amitabh Bachchan Facebook Reply: सदी के महानायक, बॉलीवुड के शहंशाह और ना जाने इतने उपनामों से प्रसिद्ध अभिनेता अमिताभ बच्चन (Actor Amitabh Bachchan) हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी सक्रियता के चलते चर्चा में रहते हैं। अमिताभ बच्चन (Actor Amitabh Bachchan) अपनी दिनचर्या से जुड़ा हरेक वाकया फेसबुक पर ज़रूर साझा करते हैं। ऐसे में वह यूज़र्स के कमेंट, ट्रोल्स और सवालों का भी खुलकर जवाब देते हुए नज़र आते हैं। फेसबुक पर भी हाल ही में एक ऐसा वाकया हुआ है जिसके चलते अमिताभ बच्चन (Actor Amitabh Bachchan) का रिप्लाई बेहद पसंद किया जा रहा है। अमिताभ ने यह रिप्लाई उनकी पोस्ट पर एक यूज़र द्वारा किये गए कमेंट पर आया है।

अमिताभ बच्चन की फेसबुक पोस्ट

अमिताभ बच्चन (Actor Amitabh Bachchan) के फेसबुक पोस्ट पर हरिओम पांडेय नामक एक यूज़र्स ने 'जी श्री राम' लिखा, जिसके जवाब में महानायक अमिताभ बच्चन (Actor Amitabh Bachchan) ने उस कमेंट को लाइक और उसका रिप्लाई करते हुए लिखा कि-"हरिओम पांडेय बोल सिया पति राम चन्द्र की जय।" अमिताभ बच्चन के इस रिप्लाई करने के उनके कमेंट पर प्रतिक्रिया देने वाले लोगों की बाढ़ आ गई।

अमिताभ बच्चन के कमेंट पर आ रही हजारों प्रतिक्रियाएं

बिग बी के इस कमेंट से फेसबुक यूज़र्स बेहद ही उत्साहित नज़र आ रहे हैं, अबतक अमिताभ बच्चन (Actor Amitabh Bachchan) के इस कमेंट पर हज़ारों की संख्या में प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। अमिताभ बच्चन (Actor Amitabh Bachchan) वर्तमान में जिस सक्रियता के साथ बॉलीवुड में फिल्में कर रहे हैं, वह हूबहू उसी सक्रियता के साथ सोशल मीडिया पर पल-पल की अपडेट भी देते रहते हैं। कोई समारोह, कार्यक्रम, शूटिंग के दौरान, घर पर आदि हर अपडेट को बिग बी फेसबुक पर याद से ज़रूर पोस्ट करते हैं।

अमिताभ बच्चन (Actor Amitabh Bachchan) हमेशा से सोशल मीडिया और आम जिंदगी में अपनी हाज़िरजवाबी के लिए जाने जाते हैं। सोशल मीडिया पर कई बार अमिताभ बच्चन द्वारा अपने प्रशसंकों के कमेंट का रिप्लाई करने के अलावा ट्रोलर्स के ट्रोल का जवाब देते हुए भी देखा गया है। बिग बी वर्तमान में अजय देवगन की फ़िल्म रनवे 34 में दिखाई दिए हैं और इससे तुरंत पहले वह ओटीटी पर रिलीज हुई फ़िल्म 'झुंड' में बतौर मुख्य भूमिका नज़र आ थे। बिग बी हमेशा से अपने बॉलीवुड कैरियर में अलग किस्म के और चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाते नज़र आए हैं।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story