×

Mukti Mohan Wedding: चोरी-छिपे अब इस एक्ट्रेस ने रचाई शादी, वायरल हुईं शादी की तस्वीरें

Mukti Mohan Wedding Photos: मशहूर अभिनेत्री और डांसर शादी जैसे पवित्र बंधन में बंध चुकीं हैं। हम जिस अदाकारा की बात कर रहें हैं, वह कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस और डांसर मुक्ति मोहन हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 10 Dec 2023 10:37 AM GMT (Updated on: 10 Dec 2023 11:06 AM GMT)
Mukti Mohan Wedding Photos
X

Mukti Mohan Wedding Photos (Photo- Social Media)

Mukti Mohan Wedding Photos: शादियों का सीजन शुरू हो चुका है, जिसकी धूम एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी देखने को मिल रही है। पिछले कुछ दिनों में इंडस्ट्री के कई सेलेब्स शादी के बंधन में बंध चुके हैं और अब वहीं एक और मशहूर अभिनेत्री और डांसर शादी जैसे पवित्र बंधन में बंध चुकीं हैं। जी हां! हम जिस अदाकारा की बात कर रहें हैं, वह कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस और डांसर मुक्ति मोहन हैं।

मुक्ति मोहन की शादी की तस्वीरें हुईं वायरल

डांसर मुक्ति मोहन की शादी की तस्वीर जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आईं, फैंस और नेटीजेंस शॉक्ड रह गए, क्योंकि किसी को भी मुक्ति मोहन की शादी की जरा सी भी भनक नहीं लगी थी। अभिनेत्री ने खुद अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें वह अपने दूल्हे राजा संग शादी की रस्में करते दिख रहीं हैं।


बॉयफ्रेंड कुणाल ठाकुर संग मुक्ति मोहन ने लिए सात फेरे

मुक्ति मोहन की शादी की तस्वीरें आग की तरह इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो चुकीं हैं। मुक्ति मोहन ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड कुणाल ठाकुर संग शादी रचाई है, कुणाल ठाकुर भी एक एक्टर हैं, वह अभी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म "एनिमल" में नजर आए थे। कुणाल ठाकुर और मुक्ति मोहन की शादी की तस्वीरें किसी ड्रीमी वेडिंग से कम नहीं हैं, दोनों एकसाथ बेहद ही प्यारे लग रहें हैं।

पेस्टल कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लगीं मुक्ति मोहन

अभिनेत्री मुक्ति मोहन के वेडिंग लुक की फैंस खूब तारीफ कर रहें हैं। उनके लुक के बारे में आपको बताएं तो उन्होंने अपने खास दिन के लिए पेस्टल कलर का लंहगा पहना हुआ है, वहीं कुणाल ठाकुर ने उनसे मैचिंग करते हुए ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी हुई है। मुक्ति और कुणाल की इन तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटा रहें हैं।


सेलेब्स दे रहें बधाईयां

मुक्ति मोहन और कुणाल ठाकुर ने अपनी शादी की तस्वीरों को शेयर करते हुए बेहद ही प्यारा कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "त्वयि सम्प्रेक्ष्य भगवान्स्त्वया हि विवाह्यते। आपका साथ, मिलना नियति है, भगवान, परिवार और दोस्तों से मिले आशीर्वाद के लिए आभारी हूं। हमारे परिवार खुश हैं और हम पति-पत्नी के रूप में हमारी आगे की जर्नी के लिए आपका आशीर्वाद चाहते हैं।" मुक्ति और कुणाल की इन तस्वीरों पर फैंस के साथ ही दोस्त और सेलेब्स कमेंट कर इस न्यूली मैरिड कपल को बधाई दे रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story